सनी देओल के बेटे करण देओल और दुल्हन द्रिशा आचार्य की सामने आई वेडिंग की पहली तस्वीर और वीडियो

बारात की तस्वीरों और वीडियो के बाद अब सनी देओल के बेटे करण देओल की वेडिंग की फोटो सामने आ गई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

सनी देओल के बेटे करण देओल और दुल्हन द्रिशा आचार्य की सामने आई वेडिंग की पहली तस्वीर और वीडियो

करण देओल और द्रिशा आचार्य की पहली वेडिंग तस्वीर आई सामने

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी की चर्चा बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर थी. जहां मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी की वीडियो और तस्वीरों को फैंस ने बेहद प्यार दिया था तो वहीं अब दुल्हन द्रिशा आचार्य संग करण देओल की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. वहीं फैंस इस जोड़ी को क्यूट बताते हुए जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर तस्वीरें तेजी से वायरल भी हो रही हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में करण देओल को क्रीम कलर की शेरवानी के साथ मैचिंग पग पहने हुए देखा जा सकता है. जबकि नई दुल्हन द्रिशा आचार्य सुर्ख लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इससे पहले सोशल मीडिया पर बारात की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई थी, जिसमें धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल बाराती बनकर बारात लेकर पहुंचे थे. जबकि कुछ वीडियो में दादा धर्मेंद्र को डांस करते हुए भी देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हुए हैं.

करण देओल के संगीत में धर्मेंद्र, सनी देओल और अन्य सेलेब्स