टीवी की गुड्डन का वेब सीरीज ‘रूहानियत’ में दिखा ग्लैमरस अंदाज, फैंस बोले- यकीन नहीं होता ये वहीं एक्ट्रेस है

टीवी की गुड्डन यानी कनिका रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं. टीवी से कनिका ने वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा है.

टीवी की गुड्डन का वेब सीरीज ‘रूहानियत’ में दिखा ग्लैमरस अंदाज, फैंस बोले- यकीन नहीं होता ये वहीं एक्ट्रेस है

टीवी की गुड्डन का ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली :

टीवा शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में सिधी सी लड़की गुड्डन के रोल में कनिका मान घर घर में पहचानी जाने लगीं. उनकी मासूमियत और अंदाज को देख कर कोई नहीं कह सकता कि टीवी की गुड्डन यानी कनिका रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस, बोल्ड और कॉन्फिडेंट हैं. टीवी से कनिका ने वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा है. उन्होंने हालिया रिलीज हुए वेब सीरीज रूहानियत में कमाल की एक्टिंग की है. इस शो में उनके अपोजिट नजर एक्टर अर्जुन बिजलानी. 

रूहानियत कहानी है ऐड एजेंसी चलाने वाले सवीर यानी अर्जुन बिजलानी की, जिस पर इल्जाम है अपनी गर्लफ्रेंड सान्विका के मर्डर की. वहीं कनिका इसमें कॉलेज गोइंग स्टूडेंट हैं और उन्होंने प्यार में धोखा खाया है. उनसे काफी बड़े सवीर से किस्मत उन्हें बार बार मिलाती है. दोनों की नोक झोंक होती रहती है. इस शो में वह स्मिता बंसल और एक्टर अमन वर्मा की बेटी के रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कनिका इस शो में काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. उनका लुक औऱ स्क्रीन प्रेजेंस फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं और उन्हें इस नए अवतार में देख कर फैंस पहचान ही नहीं पाए की यह वहीं गुड्डन हैं. अर्जुन बिजलानी के साथ उनकी केमेस्ट्री शो में काफी पसंद की जा रही है.