कंगना रनौत ने दी क्रिसमस की बधाई, लिखा- 'मैरी क्रिसमस केवल उन लोगों के लिए जो...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फोटो शेयर कर सभी को क्रिसमस (Christmas 2020) विश किया है.

कंगना रनौत ने दी क्रिसमस की बधाई, लिखा- 'मैरी क्रिसमस केवल उन लोगों के लिए जो...'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

पूरे देश में क्रिसमस 2020 (Christmas 2020) की धूम मची हुई है. सभी लोग इस दिन अपने-अपने घरों को सजाने में लगे हैं और साथ ही एक दूसके को बधाई संदेश भी दे रहे हैं. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सभी लोग इस बार क्रिसमस (Christmas 2020) को अपने घरों में सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड गलियाके में भी क्रिसमस के त्योहार को लेकर काफी धूम देखने को मिली. सितारे फैन्स को अपने अंदाज में विश कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी एक फोटो शेयर कर सभी को क्रिसमस विश किया है.

Gauahar Khan ने जैद दरबार संग किया निकाह, खूब वायरल हो रहीं Photos और Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस फोटो में अपने भांजे को गोद में लिए क्रिसमस ट्री के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा: "मैरी क्रिसमस केवल उन लोगों के लिए जो सभी इंडियन त्योहारों का सम्मान करते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं. मैरी क्रिसमस सिर्फ उन लोगों के लिए जो हिंदू त्योहारों को लेकर सिलेक्टिव एक्टिविजम नही करते." कंगना रनौत के इस कैप्शन पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

मौनी रॉय का क्रिसमस पर दिखा ग्लैमरस अंदाज, ब्लैक ड्रेस में यूं पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इससे पहले अपनी भाभी संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा था: "बीते दिन भाभी पहली बार घर आईं और रंगोली ने हमारे लिए स्वादिष्ट हलवा बनाया." बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही 'थलाइवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'तेजस' भी आने वाली है. कंगना रनौत पिछली बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी.