विज्ञापन

कौन हैं कंगना रनौत के होने वाले सास ससुर ? जिन्होंने पुलिस का पंगा पड़ते ही छोड़ दिया था एक्ट्रेस का साथ

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को प्रमोट करने में लगी हुई हैं. इस दौरान एक चैनल पर बात करते हुए कंगना ने ये बात बताई.

कौन हैं कंगना रनौत के होने वाले सास ससुर ? जिन्होंने पुलिस का पंगा पड़ते ही छोड़ दिया था एक्ट्रेस का साथ
कंगना रनौत के सास-ससुर?
नई दिल्ली:

कंगना रनौत ने अपने रोमांटिक रिश्तों के बारे में बात करते हुए मुश्किलों का सामना करने के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे उन्हें कोई साथी नहीं मिल पाया. आप की अदालत के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस और भाजपा सांसद ने शेयर किया कि एक बार पुलिस ने उन्हें समन किया तो उनके होने वाले ससुराल वाले घर से भाग गए थे. जैसे ही कोई उनकी बात को सीरियसली लेता कंगना तुरंत बोलीं, 'मैं बस मजाक कर रही हूं'. जब एक दर्शक ने शादी के बारे में उनकी राय जानने के लिए कहा तो कंगना ने शो में कहा, "क्या कहूं मैं अब इस बारे में? देखिए मेरी शादी को लेकर बहुत अच्छे ख्याल हैं. मुझे लगता है कि हर किसी को एक साथी की जरूरत होती है. मुझे लगता है बच्चे होने चाहिए लेकिन अब लोगों ने इतना बदनाम कर रखा है. मेरी शादी नहीं होने देते हैं."

'ये भी एक साइड इफेक्ट है'

कंगना ने जावेद अख्तर को बदनाम करने, किसानों और अन्य मुद्दों पर उनके खिलाफ दर्ज किए गए अलग-अलग मामलों और शिकायतों पर भी बात की. उन्हें सोशल मीडिया के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैलाने की शिकायतों का भी सामना करना पड़ा है. उन्होंने आप की अदालत में कहा, “मेरे कोर्ट केस इतने आ जाते हैं जब भी किसी के साथ मेरी बात शुरू होती है तो पुलिस घर पर आ जाती है. उठा के ले जाती है, समन आ जाते हैं. एक बार तो होने वाले सास-ससुर भी मेरे घर पे थे और वो समन आ गए तो फिर वो भाग गए. ये भी एक साइड इफेक्ट है.

हालांकि उन्होंने अपने इस कमेंट के साथ कहा, "नहीं, मजाक कर रही हूं." कंगना की अगली फिल्म इमरजेंसी जिसे डायरेक्टर भी उन्होंने ही किया है. पहले ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है - इसे कई सिख समूहों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि यह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से हरी झंडी मिलने का इंतजार कर रही है. कंगना इस फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी. उनके साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म उस दौर पर आधारित है जब 1975 में देश में आपातकाल लगाया गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
न शाहरुख खान न सलमान खान, धूम 4 में हुई साउथ के सिंघम की एंट्री, चार साल पहले जीता है नेशनल अवॉर्ड
कौन हैं कंगना रनौत के होने वाले सास ससुर ? जिन्होंने पुलिस का पंगा पड़ते ही छोड़ दिया था एक्ट्रेस का साथ
आलिया भट्ट के होश उड़ाने आ गया 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', जिगरा को बड़ी टक्कर देगी राजकुमार राव और  तृप्ति डिमरी की फिल्म
Next Article
आलिया भट्ट के होश उड़ाने आ गया 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', जिगरा को बड़ी टक्कर देगी राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com