VIDEO: 'हमें डर लगता है आपसे बात करने में', पैपराजी की इस बात का कंगना रनौत ने दिया ऐसा जवाब लोग बोले- बड़ी घमंडी है 

हाल ही में कंगना रनौत को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान साड़ी में हमेशा की तरह कंगना का स्पॉट ऑन लुक देखने लायक था. कंगना को एयरपोर्ट पर देख पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा कि वे एक बार फिर चर्चा में आ गईं. 

VIDEO: 'हमें डर लगता है आपसे बात करने में', पैपराजी की इस बात का कंगना रनौत ने दिया ऐसा जवाब लोग बोले- बड़ी घमंडी है 

कंगना रनौत का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. कंगना अपने फिल्मों के साथ ही अपने बयानों को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. कंगना आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कह या कर देती हैं कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लग जाते हैं. वहीं कुछ लोग क्वीन की बेबाकी को काफी पसंद भी करते हैं. हाल ही में कंगना रनौत को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान साड़ी में हमेशा की तरह कंगना का स्पॉट ऑन लुक देखने लायक था. कंगना को एयरपोर्ट पर देख पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा कि वे एक बार फिर चर्चा में आ गईं. 

दरअसल, कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना साड़ी और आंखों पर ब्लैक गॉगल्स के साथ कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस का मूड काफी अच्छा है और वे हंस कर पैप्स से बात कर रही हैं. कंगना पैपराजी को हाय के जवाब में नमस्ते कहती हैं. इसके बाद जब कंगना अंदर जा रही होती हैं, तो एक कैमरामैन उनसे कहता है, 'हमे डर लगता है आपसे बात करने मैं". इस पर कंगना मुस्कुराते हुए कहती हैं, "लगना ही चाहिए. अगर आप समझदार है तो लग्न ही चाहिए". 

कंगना के इस वीडियो पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'बड़ी घमंडी है'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'मुझे भी डर लगता है इसकी मूवी देख के'. एक और यूजर ने लिखा है, 'ये सही कहा. वरना ये मीडिया वाले सभी के साथ बदतमीजी करने लगते हैं'. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कंगना रनौत को 'बॉस लेडी' बुला रहे हैं.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com