कंगना रनौत ने धमाकेदार तरीके से ली Twitter पर एंट्री, कहा- सुशांत की मौत के बाद मुझे...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर (Twitter) पर धमाकेदार अंदाज में ली एंट्री. अपनी पहली वीडियो ट्वीट (Tweet) करते हुए कंगना (Kangana) ने फैंस से कही अपने दिल की बात.

कंगना रनौत ने धमाकेदार तरीके से ली Twitter पर एंट्री, कहा- सुशांत की मौत के बाद मुझे...

कंगना रनौत ने धमाकेदार तरीके से ली Twitter पर एंट्री

खास बातें

  • कंगना रनौत ने ट्विटर पर ली धमाकेदार एंट्री
  • कंगना रनौत की ट्विटर पर आने की खुशी में फैंस ने कहा- रियल क्वीन
  • कंगना रनौत ने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए फैंस के लिए शेयर किया मैसेज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड क्वीन (Bollywood Queen) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अलग स्टाइल और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. मुद्दा चाहे कुछ भी हो कंगना कभी भी अपनी बेबाक राय रखने में पीछे नहीं रहती है. सुशांत के मुद्दे से लेकर नेपोटिज्म तक...अब कगंना रनौत को लेकर यह खबर आ रही है कि उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर धमाकेदार तरीके से डेब्यू किया है. कंगना अपने वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया कि अब वह ट्विटर पर आ गई हैं. और यह उनका वेरिफाइड अकाउंट है. कंगना ने अपने वीडियो में कहा कि मुझे फिल्मों में काम करते हुए 15 साल हो गए हैं. और इस 15 साल में मेरे ऊपर बहुत प्रेशर आए हैं कि मुझे सोशल मीडिया जॉइन करना चाहिए. सिर्फ इतना ही नहीं ऐसे कई मौके भी मेरे सामने आए कि करोड़ों की डील साइन करनी थी लेकिन शर्त यह थी कि मुझे सोशल मीडिया पर आना होगा लेकिन मैंने जाने दिया. 

 वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने मेरे सोशल मीडिया पर न रहने का फायदा भी उठाया और कहा कि मैं चुड़ैल हूं. मेरे पैर उलटे हैं. लेकिन फिर भी मुझे जरूरी नहीं लगा कि मुझे सोशल मीडिया पर आना चाहिए. मुझे लगा कि मैं आर्टिस्ट हूं तो मुझे अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को हर मुद्दे पर जागरूक करना चाहिए. और ठीक मैंने वैसे ही किया. मैंने महिला सशक्तिकरण को लेकर कई फिल्में भी किये.

कंगना आगे इस वीडियो में कहती हैं कि लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मैंने सोशल मीडिया की पावर देखी है. किस तरह से पूरा विश्व एक साथ आकर जिस तरह से सुशांत के लिए लड़ रहा है और इसमें हमें सफलता भी मिली है इसकी वजह मुझे सोशल मीडिया से काफी उम्मीदें हो गई हैं. मुझे बहुत आशाएं बंध गई है कि जो भी अब नए भारत में बदलाव करना चाहते हैं वह हम इसके जरिए कर सकते हैं. इसके जरिए आवाज उठा सकते हैं. इसलिए मैं फर्स्ट टाइम ट्विटर पर एंट्री ले रही हूं. और इसके जरिए मुझे कई लोगों को जानने का मौका मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना के वीडियो को ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 10 हजार से ज्यादा रिट्वीट आ चुके हैं सिर्फ इतना ही नहीं हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-  रियल क्वीन वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप पर हमें फक्र है.