विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2020

Kangana Ranaut ने मुंबई को याद करते हुए शेयर की पोस्ट, बोलीं- मुझे याद आती है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut), जो इन दिनों अपने मनाली स्थित घर में अपने पूरे परिवार के साथ रह रही हैं, सोमवार को उन्होंने मुंबई को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है.

Read Time: 2 mins
Kangana Ranaut ने मुंबई को याद करते हुए शेयर की पोस्ट, बोलीं- मुझे याद आती है...
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई को याद करते हुए शेयर की पोस्ट
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), जो इन दिनों अपने मनाली स्थित घर में अपने पूरे परिवार के साथ रह रही हैं, सोमवार को उन्होंने मुंबई को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पोस्ट में लिखा, 'मुंबई के बारे में एक बात जो मुझे बहुत याद आती है वह है 'रेस कोर्स' में हर दूसरी सुबह घुड़सवारी करना, मैं कभी भी स्पोर्ट्स पर्सन नहीं रही, लेकिन मुझे घुड़सवारी करना बहुत ज्यादा पसंद है, घोड़े के साथ तालमेल बैठाना बहुत अच्छा लगता है.' कंगना ने पोस्ट के साथ कई फोटो भी शेयर किए हैं, जिसमें वह घुड़सवारी करती हुई नजर आ रही हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा मैम आपका जवाब नहीं, वहीं एक दूसरे फैंस ने लिखा- सुनहरी यादें. कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर देश हो या दुनिया हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक के बाद एक कई फिल्में आने वाली हैं. कंगना की अगली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग शुरु हो चुकी है. और फिल्म ‘तेजस' और ‘धाकड़' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
Kangana Ranaut ने मुंबई को याद करते हुए शेयर की पोस्ट, बोलीं- मुझे याद आती है...
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;