कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के लिए डिजाइन किया नया घर, देखें Photos और Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के लिए नया घर डिजाइन कर रही हैं.

कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के लिए डिजाइन किया नया घर, देखें Photos और Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) दोनों ही सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियों में रहती हैं.  उनके सोशल मीडिया पोस्ट को फैन्स खूब पसंद भी करते हैं. रंगोली चंदेल ने फिर से अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, रंगोली चंदेल ने अपने नए घर की कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं, जिसे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इंटीरियर डिडाइन कर रही हैं. इस तस्वीरों को शेयर उन्होंने इसे स्वर्ग बताया है. वीडियो में देखा जा सकता कि कंगना रनौत कितनी शिद्दत के साथ काम में जुटी हुई हैं.

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा: "जब उसने मुझसे पूछा कि मुझे किस तरह का इंटीरियर पसंद है, तो मैंने कहा कि मुझे फटे, घिसे-पिटे या पुरानी दिखने वाली चीजें पसंद नहीं हैं, मुझे नहीं पता कि मुझे वाकई में क्या पसंद है, लेकिन मैं नई चीजों को देखना पसंद करती हूं. मुझे उस वक्त उसका चेहरा याद है क्योंकि उसे वास्तव में पुरानी शैली की ही चीजें पसंद हैं और मैंने जो चाहा, वह उसके कम्फर्ट जोन से बाहर था, वह लगातार इस पर काम करती रही और आज जब मैंने उसे फिनिशिंग टच देते हुए देखा तो मैं दंग रह गई. मैं एक ही बात कहूंगी, यह मेरे लिए सिर्फ एक घर नहीं है, यह स्वर्ग है, एक दुआ है..."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में अपने आलीशान बंगले को लेकर चर्चा में आई थीं. कंगना रनौत के आलीशान घर की कीमत 48 करोड़ बताई गई थी, जो कि मुंबई के पाली हिल में स्थित है. इस बंगले की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी पोस्ट की थीं. हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया था कि इतनी बड़ी प्रॉपर्टी लेना एक रिस्क था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया उनके परिवार और करीबी भी इसके सख्त खिलाफ थे.