Kangana Ranaut 'धाकड़' के लिए यूं कर रहीं प्रैक्टिस, बोलीं- एजेंट अग्नि की दुनिया में किक, पंच, हड्डियां तोड़ना...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Kangana Ranaut 'धाकड़' के लिए यूं कर रहीं प्रैक्टिस, बोलीं- एजेंट अग्नि की दुनिया में किक, पंच, हड्डियां तोड़ना...देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस लगभग हर मुद्दे पर अपने विचार पेश कर रही हैं और साथ ही अपनी फिल्मों की तैयारी भी कर रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी फिल्म 'धाकड़' (Dhakaad) है और इसकी तैयारी एक्ट्रेस जोर-शोर से कर रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस संबंध में एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो कड़ी मेहनत करती दिख रही हैं. कंगना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "मनाली में 'धाकड़' (Dhakaad) के लिए एक्शन रिहर्सल पूरे दिन चल रही है, क्योंकि मैं जया मां की राजनीतिक दुनिया को पीछे छोड़ आई हूं. एजेंट अग्नि की दुनिया में किक, पंच, हड्डियां तोड़ना और आंखें निकालना मेरा सबसे फेवरेट काम हैं. बहुत सारा प्यार." कंगना रनौत इस फिल्म में एक जासूस का किरदार निभा रहा हीं, जिसका नाम एजेंट अग्नि है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह पूरे शिद्दत से अपने रिहर्सल में जुटी हुई हैं. बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही 'थलाइवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'तेजस' भी आने वाली है. कंगना रनौत पिछली बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी.