रिहाना के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन, बोले- रिहाना को नहीं पता किसान, किसान नहीं बल्कि...

किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर रिहाना (Rihanna) के ट्वीट पर अब कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है.

रिहाना के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन, बोले- रिहाना को नहीं पता किसान, किसान नहीं बल्कि...

रिहाना (Rihanna) के ट्वीट पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट
  • बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

भारत में जारी किसान आंदोलन अब पूरी दुनिया से रिएक्शन आ रहे हैं. कृषि कानून के विरोध में धरना दे रहे किसानों को अब 60 दिन से ज्यादा हो गए हैं. हालांकि, प्रशासन और किसानों के बीच लगातार 36 का आंकड़ा बना हुआ है. इसी बीच अब किसानों को पूरी दुनिया से समर्थन मिल रहा है. हाल ही में अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने अपने ट्विटर हैंडल से किसानों के समर्थन में ट्वीट किया. इस ट्वीट पर एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट किया है. रिहाना (Rihanna Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा,"हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे. #FarmersProtest." रिहाना के ट्वीट पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने ग्रेटा थनबर्ग और रिहाना के लिए किया ट्वीट, बोले- भारतीय मुद्दों के बारे में ट्वीट करने से बचें...


रिहाना (Rihana Twitter) के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है. कमाल आर खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में एक्टर ने लिखा, "रिहाना को नहीं पता, ग्रेटा (Greta Thunberg) को भी नहीं पता, ट्रूडो को भी नहीं पता. यहां तक की दिलजीत (Diljit Dosanjh) को भी नहीं पता. न्यूयॉर्क टाइम्स और सीएनएन के ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट को भी नहीं पता. लेकिन भक्तों को पता है कि किसान किसान नहीं बल्कि आतंकवादी हैं." कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

किसान आंदोलन पर रिहाना का Tweet, बोलीं- 'हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे', तो कंगना ने दिया ये जवाब

8bc360h8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर रिहाना के सपोर्ट में लगातार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ट्वीट कर रहे हैं. वीर दास से लेकर स्वरा भास्कर ने भी रिहाना के ट्वीट को सराहा है. हालांकि, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिहाना (Rihana) को करारा जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "कोई भी इनके बारे में बात इसलिए नहीं कर रहा क्योंकि ये किसान नहीं है.ये आतंकवादी हैं, जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और चाइनीस जैसी कॉलोनी बना सके."