शाहरुख खान की 'कल हो न हो' की नन्हीं जिया का बदल गया लुक, फोटो देख पहचानना हुआ मुश्किल

'कल हो न हो' में जिया कपूर नाम की एक नन्ही बच्ची का कैरेक्टर था. यह कैरेक्टर काफी फेमस हुआ था. इस किरदार को झनक शुक्ला ने निभाया था.

शाहरुख खान की 'कल हो न हो' की नन्हीं जिया का बदल गया लुक, फोटो देख पहचानना हुआ मुश्किल

मिलें 'कल हो ना हो' की नन्ही जिया कपूर

नई दिल्ली :

निखिल आडवाणी के डायरेक्शन वाली फिल्म 'कल हो न हो' 2003 में रिलीज हुई थी. फिल्म में जया बच्चन, शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान लीड रोल में थे. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कामयाबी मिली थी. 30 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 80 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. फिल्म में जिया कपूर नाम की एक नन्ही बच्ची का कैरेक्टर था. यह कैरेक्टर काफी फेमस हुआ था. इस किरदार को झनक शुक्ला ने निभाया था. इस फिल्म की नन्ही झनक अभई 25 साल की हो गई हैं. 'कल हो न हो' में वह जया बच्चन की अडॉप्ट की हुई बेटी के किरदार में थीं.


झनक शुक्ला फिल्ममेकर हरी शुक्ला और एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला की बेटी हैं. झनक का जन्म 24 जनवरी, 1996 को दिल्ली में हुआ. उनकी मम्मी सुप्रिया कुमकुम भाग्य समेत कई फेमस सीरियल्स में काम कर रही हैं. झनक भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई रोल कर चुकी हैं, जिसमें 2006 की फिल्म 'डेडलाइन: सिर्फ 24 घंटे' भी शामिल है. वह हॉलीवुड फिल्म 'वन नाइट विद द किंग' में भी नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


झनक शुक्ला 'करिश्मा का करिश्मा', 'सोन परी' और 'हातिम' जैसे सीरियल भी कर चुकी हैं. हालांकि एक इंटरव्यू में झनक शुक्ला ने कहा था कि मैं अपनी पढ़ाई को जारी रखना चाहती थी इसलिए एक्टिंग छोड़ दी. झनक आर्कियोलॉजी में एमए कर चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर एख्टिव हैं लगातार अपनी फोटो शेयर करती हैं. वह एक ऑनलाइन रिटेल स्टोरी भी चलाती हैं.