काजोल ने खुले बालों में Photo शेयर करके मांगी माफी, बोलीं- आपको सुन नहीं पा रही हूं...

काजोल ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वे खुले बालों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है.

काजोल ने खुले बालों में Photo शेयर करके मांगी माफी, बोलीं- आपको सुन नहीं पा रही हूं...

काजोल ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो

खास बातें

  • काजोल ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
  • फोटो शेयर कर फैन्स से मांगी माफी
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं काजोल
नई दिल्ली :

काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जो अपने जॉली नेचर के लिए भी जानी जाती हैं. काजोल के बड़बोलेपन को उनके फैन्स खासा पसंद करते हैं. काजोल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के लिए आए दिन नए-नए पोस्ट साझा करती हैं. कई बार वे थ्रोबैक फोटोज भी शेयर करते हुए देखी जाती हैं. काजोल ने अपनी एक और थ्रोबैक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसे उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. काजोल ने इस फोटो के साथ जो मजेदार कैप्शन दिया है, वह भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

काजोल ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. इस फोटो में काजोल ने कानों में झुमके पहन रखे हैं और वे खुले बालों में कैमरे की तरफ पोज देकर फोटो खिंचवा रही हैं. फैन्स काजोल की यह फोटो देखने के बाद उनकी सादगी के कायल हो गए हैं. काजोल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘माफ करिएगा, बालों की मात्रा के आगे मैं आपको सुन नहीं पा रही हूं'. एक्ट्रेस ने जैसे ही यह फोटो शेयर की, फैन्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. कोई एक्ट्रेस को ‘स्टनिंग', कोई ‘गॉर्जियस' तो कोई ‘ब्यूटीफुल' बुला रहा है.

इससे पहले काजोल का इंटरनेशनल योग-डे पर एक पोस्ट खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपनी सोती हुई एक फोटो शेयर की थी. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘योगा, आपको मैं शवआसन पर मिली थी'. काजोल का यह पोस्ट भी खूब पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com