विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 24, 2023

Kajol ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैन्स के उड़ाए होश, लोग बोले- अजय दोबारा शादी कर लेंगे

काजोल का नाम उन बॉलीवुड हसीनाओं की फेहरिस्त में शामिल है, जिन पर उम्र का कोई असर होता नज़र ही नहीं आ रहा. एक बार फिर काजोल ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो एक्ट्रेस दिन-ब-दिन और हसीन होती जा रही हैं.

Read Time: 3 mins
Kajol ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैन्स के उड़ाए होश, लोग बोले- अजय दोबारा शादी कर लेंगे
इंटरनेट पर वायरल हुआ काजोल का लेटेस्ट फोटोशूट
नई दिल्ली:

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस काजोल का जलवा बॉलीवुड में आज भी बरकरार है. काजोल को दमदार एक्टिंग के साथ साथ उनके लाजवाब फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. खासतौर पर काजोल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फैशन के साथ-साथ कंफर्ट का भी पूरा ध्यान रखती हैं. काजोल का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं की फेहरिस्त में शामिल है जिन पर उम्र का कोई असर होता नज़र ही नहीं आ रहा. एक बार फिर काजोल ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो एक्ट्रेस दिन-ब-दिन और हसीन होती जा रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि काजोल का लुक भंवरे से इंस्पायर है, क्योंकि यही उनका कैप्शन भी है.

अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में काजोल येलो और ब्लैक कलर का बहुत ही स्टनिंग जंपसूट पहने नज़र आ रही हैं. कॉर्सेट डिटेल्स और ऑफ-शोल्डर पैटर्न वाले ब्लैक जंपसूट में काजोल बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ब्लैक कलर के फुल बॉडी हगिंग जंपसूट को ग्लैम फैक्टर देने के लिए येलो कलर के ऑफ शोल्डर फ्रिल्ड नेकलाइन ऐड किया गया है. सभी तस्वीरों में काजोल एक से बढ़कर एक सिज़लिंग पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं. काजोल के खुले हुए बाल, फ्लॉलेस स्किन और किसी को भी घायल कर देने वाली खूबसूरत आंखों को देखकर दीवाने हो रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ काजोल ने एक मोटिवेटिंग कैप्शन भी लिखा है.

काजोल ने  इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लोगों को मोटिवेट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्या आप जानते हैं कि भौंरे का उड़ना फिजिक्स के सभी नियमों के विरुद्ध है? यह उड़ता है क्योंकि उसे भरोसा है वो यह कर सकता है. मधुमक्खी बनो. आपको कोई नहीं रोक सकता. ट्रैफिक को सुनना बंद करो'.  सोशल मीडिया पर काजोल की इन तस्वीरों को देखकर उनकी तारीफों में कसीदे पढ़ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'अगर आप ऐसे ही तस्वीर डालती रहीं तो हार्दिक पंड्या की तरह अजय देवगन भी आपसे दोबारा शादी कर लेंगे'. तो वहीं दूसरे ने लिखा आप मेरे ऑल टाइम क्रश हो. एक ने लिखा, 'आप तो दिन-ब-दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रणवीर शौरी ने इशारो-इशारों में पूजा भट्ट के साथ अपने रिलेशन पर की बात, रिश्ते को बताया सबसे बड़ा घोटाला
Kajol ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैन्स के उड़ाए होश, लोग बोले- अजय दोबारा शादी कर लेंगे
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'
Next Article
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;