डांस के दौरान जब काजोल को गलती से किस कर बैठे थे शाहरुख खान, सेट पर बन गया ऐसा माहौल- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

डांस के दौरान जब काजोल को गलती से किस कर बैठे थे शाहरुख खान, सेट पर बन गया ऐसा माहौल- देखें Video

काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दोस्ती के किस्से अकसर फिल्म इंडस्ट्री में सुनने को मिल जाते हैं. ऑनस्क्रीन यह जोड़ी जितनी रोमांटिक नजर आती है, वहीं, ऑफ स्क्रीन भी काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh khan) की दोस्ती काफी गहरी है. दोनों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों कलाकार डांस रिहर्सल कर रहे होते हैं, लेकिन तभी शाहरुख खान, काजोल को गलती से किस कर बैठते हैं. ये देख सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं.

काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो फिल्म 'दिलवाले' (Dilwale) के सेट का है. इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में काजोल और शाहरुख खान के अलाना वरुण धवन और कृति सेनन भी नजर आई थीं. वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हाल ही में दोनों का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें  काजोल,  शाहरुख खान के गालों को खींचती नजर आई थीं. वीडियो फिल्म 'दिलवाले (Dilwale)' के प्रमोशन के दौरान का था. 

काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद आती है. दोनों ने साथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. आस्क मी सेशन के दौरान एक शख्स ने काजोल से पूछा था: "अगर आप अजय देवगन (Ajay Devgn) से नहीं मिलतीं तो क्या शाहरुख खान से शादी करतीं." फैन के इस सवाल पर काजोल ने बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए लिखा था: "क्या उस आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए था?" काजोल का यह कमेंट खूब वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल (Kajol) आखिरी बार फिल्म 'तान्हाजी' में नजर आई थीं. वहीं शाहरुख खान फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टर के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आईं थीं.