पोते की चाह में सास ने खाई सिर मुंडवाने की कसम, यशोदा का नंद लाला में फिर क्या हुआ? 11 मई को मिलेगा जवाब

काजल राघवानी की हिट फिल्म 'यशोदा का नंदलाला' अब जल्द टीवी पर आने वाली है. मेकर्स ने शेयर की डिटेल.

पोते की चाह में सास ने खाई सिर मुंडवाने की कसम, यशोदा का नंद लाला में फिर क्या हुआ? 11 मई को मिलेगा जवाब

यशोदा का नंदलाला का होगा वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

नई दिल्ली:

काजल राघवानी अपनी एक्टिंग और गानों के लिए खास पहचान रखती हैं. खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता है. काजल राघवानी की फिल्म 'यशोदा का नंदलाला' अब अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के लिए तैयार है और इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी हो गया है. काजल राघवानी और गौरव झा स्टारर फिल्म 'यशोदा का नंदलाला' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर  शनिवार 11 मई को टीवी चैनल भोजपुरी सिनेमा पर होगा. प्रोड्यूसर प्रदीप सिंह, समीर आफताब और प्रतीक सिंह के बैनर तले आई इस फिल्म को दर्शक 11 मई को शाम 6 बजे से देख सकेंगे जबकि 12 मई रविवार को इस फिल्म का री टेलीकास्ट सुबह दस बजे से किया होगा.

काजल राघवानी की फिल्म यशोदा का नंदलाला एक अनोखी प्रेम कहानी है. फिल्म के डायरेक्टर राज किशोर प्रसाद हैं और फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने बखूबी खूब सराहा है. इसके बाद उन्हें फिल्म के रिलीज का इंतजार था जो अब खत्म होने वाला है और यह फिल्म इस शनिवार और रविवार भोजपुरी सिनेमा पर टेलीकास्ट हो रही है. फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया कि फिल्म की कहानी मजबूत है उतनी ही बेजोड़ फिल्म की मेकिंग है. गाने और म्यूजिक बेहद पारिवारिक हैं और यह घर-परिवार के लोगों को भी पसंद आने वाली है. एक्टिंग के हिसाब से भी फिल्म काफी अच्छी है. टाइटल के अनुरूप फिल्म की कहानी दिल छू लेने वाली है.

यशोदा का नंदलाला में काजल राघवानी, गौरव झा, रक्षा गुप्ता, ललित उपाध्याय, जे. नीलम, सोनिया मिश्रा, कंचन मिश्रा, गोपाल चौहान, सुष्मिता मिश्रा, रवींद्र टुटेजा अहम रोल में हैं. फिल्म को डायरेक्ट राज किशोर प्रसाद राजू ने किया है. काजल राघवानी के फैन्स इस खबर से खासे खुश होंगे क्योंकि वे लंबे समये से इस फिल्म को टीवी पर देखने के इंतजार में थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com