हाल ही में मां बनी सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल, बोले- खूबसूरत मम्मी

हाल में साउथ की टॉप एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जो इस समय वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में काजल एथनिक वियर में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

हाल ही में मां बनी सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल, बोले- खूबसूरत मम्मी

बहन की शादी में ट्रेडिशनल लुक में पहुंची काजल अग्रवाल

नई दिल्ली :

साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल होने लगती हैं. कभी अपने नन्हे से बेटे नील के साथ तो कभी पति गौतम किचलू के साथ काजल की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं. हाल में काजल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जो इस समय वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में काजल एथनिक वियर में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

ट्रेडिशनल लुक में छा गईं काजल

काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पीच कलर के डिजाइनर लहंगे में नजर आ रही हैं. डीप नेक ब्लाउज, हैवी नेकलेस, हाथ में मेहंदी और माथे पर बिंदी के साथ काजल ने अपने ट्रेडिशनल लेकिन स्टाइलिश लुक को कंप्लीट किया है. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें काजल की छोटी बहन की शादी के दौरान की हैं, जहां से सज-धज कर पहुंची काजल ने लाइमलाइट लूट ली.

फैंस ने यूं की तारीफ

काजल की इस तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैंस ब्यूटीफुल और एलीगेंट जैसे कमेंट कर काजल की तारीफ कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल साउथ सुपरस्टार कमल हासन के साथ फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं. बता दें कि काजल ने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक लिया था, लेकिन अब वह फिर से फिल्मों में नजर आ रही हैं. साल 2020 में काजल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी. अप्रैल 2022 में काजल ने बेटे नील किचलू को जन्म दिया. काजल अक्सर बेटे के साथ भी तस्वीरें शेयर करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com