काजल अग्रवाल पति संग शिमला में Snowfall इंज्वॉय करती दिखीं, वायरल हुईं रोमांटिक Photos

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) की रोमांटिक फोटो खूब वायरल हो रही है.

काजल अग्रवाल पति संग शिमला में Snowfall इंज्वॉय करती दिखीं, वायरल हुईं रोमांटिक Photos

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने हिमाचल में दोस्तों संग नए साल 2021 की शुरुआत कुछ खास अंदाज में की. शादी के बाद से ही काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)  और गौतम छुट्टियों पर हैं और दोनों जगह-जगह घूमते रहते हैं और अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई खूबसूरत फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो अपने पति के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं.

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की वायरल हो रही फोटो में उनका लुक देखने लायक है. एक्ट्रेस पिंक कलर की जैकेट और एंकल साइज बूट में नजर आ रही हैं. वहीं, गौतम उन्हें अपने पीठ पर लटकाए हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की इस क्यूट फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं.

काजल (Kajal Aggarwal) ने खूबसूरत फोटो के साथ पिछले साल के अनुभव के बारे में एक नोट भी शेयर किया है. काजल ने लिखा पिछला साल हम सभी के लिए काफी मुश्किल से भरा था. लगातार घर पर बैठना काफी मुश्किल हो गया था. लेकिन दूसरी तरफ साल 2020 ने हमें अपने प्रियजनों और फैमिली के महत्व को भी समझाया है इसलिए इसे भूलना नहीं चाहिए. और हमें इसे आशीर्वाद की तरह याद रखना चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काजल (Kajal Aggarwal) ने 30 अक्टूबर को मुंबई के बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी.  शादी की सभी रस्में मुबंई के ताज होटल में संपन्न हुई थीं.