'Kabhi Khushi Kabhie Gham' में शाहरुख के छोटे भाई रोहन हो गए हैं बड़े, तस्वीर देख फैंस बोले- ये वही गोलू-मोलू लड्डू है यकीन नहीं होता

कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान के छोटे भाई के किरदार में नजर आने वाले लड्डू उर्फ रोहन यानी कि कविश मजूमदार अब बड़े हो चुके हैं.

'Kabhi Khushi Kabhie Gham' में शाहरुख के छोटे भाई रोहन हो गए हैं बड़े, तस्वीर देख फैंस बोले- ये वही गोलू-मोलू लड्डू है यकीन नहीं होता

'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख के छोटे भाई रोहन हो गए हैं बड़े

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री बड़े कलाकारों के साथ ही नन्हें कलाकार भी अपनी दमदार एक्टिंग और क्यूट अंदाज से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लेते हैं. फिल्म या किरदार चाहें जितना भी पुराना क्यों ना हो, लेकिन कलाकार लोगों की जुबान पर हमेशा रहता है ऐसे ही Kabhi Khushi Kabhie Gham फिल्म में नन्हें कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई उन्हें उनके किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है. फिल्म में आपको रोहन का किरदार तो याद होगा ना, बता दें कि छोटे रोहन का किरदार कविश मजूमदार ने निभाया था.

शाहरुख के छोटे भाई का नया लुक देखा क्या 
कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान के छोटे भाई के किरदार में नजर आने वाले लड्डू उर्फ रोहन यानी कि कविश मजूमदार अब बड़े हो चुके हैं. हाल ही में रोहन उर्फ कविश की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं. जिसे देखकर फैंस को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो पा रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर पूछा क्या ये वही गोलू-मोलू लड्डू है. तो दूसरे यूजर ने कहा  कितना बदल गए हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वरुण धवन के साथ कर चुके हैं काम 
बता दें कि कविश कभी खुशी कभी गम के बाद कई सालों तक इंडस्ट्री से गायब रहे. उसके बाद वे वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में नजर आए. इसके अलावा वे रितेश देशमुख की फिल्म 'बैंकचोर' में भी काम कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने इमरान खान की फिल्म लक में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर नजर आ चुके हैं.