Kaathal - The Core के सेट पर दिखी ज्योतिका, फिल्म में सुपरस्टार मामूट्टी के साथ पहली बार करेंगी काम 

साउथ के दो प्रतिभाशाली एक्टर मामूट्टी और ज्योतिका अपकमिंग फिल्म काथल- द कोर में साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में ज्योतिका फिल्म की सेट पर नजर आईं. फिल्म का निर्देशन द ग्रेट इंडियन किचन फेम जो बेबी ने किया है.

Kaathal - The Core के सेट पर दिखी ज्योतिका, फिल्म में सुपरस्टार मामूट्टी के साथ पहली बार करेंगी काम 

मामूट्टी और ज्योतिका अपकमिंग फिल्म काथल- द कोर में साथ करेंगे काम

नई दिल्ली :

साउथ के दो प्रतिभाशाली एक्टर मामूट्टी (Mammootty) और ज्योतिका (Jyothika) अपकमिंग फिल्म काथल- द कोर (Kaathal The Core) में साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में ज्योतिका फिल्म की सेट पर नजर आईं. फिल्म का निर्देशन द ग्रेट इंडियन किचन फेम जो बेबी (Joe Baby) ने किया है. ज्योतिका काथल: द कोर के साथ लंबे अंतराल के बाद मलयालम सिनेमा में शानदार वापसी कर रही हैं. यह मलयालम सिनेमा के मेगास्टार मामूट्टी के साथ ज्योतिका का पहला ऑनस्क्रीन प्रोजेक्ट है. 

वहीं कुछ दिनों पहले ज्योतिका के जन्मदिन के अवसर पर मलयालम मेगास्टार ने पोस्टर शेयर की थी. मामूट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "यहां जियो बेबीकथल द्वारा निर्देशित मामूट्टी कंपनी की अगले प्रोजेक्ट का अनावरण किया जा रहा है. ज्योतिका को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं." काथल- द कोर को मामूट्टी के प्रोडक्शन हाउस मामूट्टी कंपनी द्वारा नियंत्रित किया जाता है.

काथल- द कोर मलयालम में ज्योतिका की तीसरी फिल्म है. उन्होंने पहले दो मलयालम फिल्म प्रियदर्शन की रक्कीपट्टू और टीके राजीवकुमार की सीता कल्याणम में काम किया था, जिसमें उन्होंने जयराम के साथ काम किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को फैमिली ड्रामा बताया जा रहा है और यह नवंबर में फ्लोर पर जाएगी.

जैसा कि फर्स्ट लुक पोस्टर से पता चलता है मामूट्टी और ज्योतिका जियो बेबी की फिल्म में एक शादीशुदा जोड़े के रोल में हैं. कास्ट की बात करें तो इसमें लालू एलेक्स, मुथुमणि, चिन्नू चांदनी, सुधी कोप्पा और अन्य हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो