30 साल के जस्टिन बीबर बनेंगे पापा, बेबी बंप के साथ हैली बीबर की फोटो शेयर कर किया ऐलान

अपनी आवाज के जादू से दुनिया को मदहोश करने वाले पॉप स्टार जस्टिन बीबर जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी हैली बीबर प्रेग्नेंट है.

30 साल के जस्टिन बीबर बनेंगे पापा, बेबी बंप के साथ हैली बीबर की फोटो शेयर कर किया ऐलान

जस्टिन बीबर और हैली बीबर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अपने शानदार गानों की बदौलत अपने करोड़ों फैंस के दिलों पर सालों से राज करते आ रहे हैं. अपने गानों के साथ साथ बीबर अपनी निजी लाइफ को लेकर भी काफी बिजी में रहते हैं. हाल ही में सेलेब्रिटी सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खुशखबरी देते हुए बताया है कि उनके घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. जी हां जस्टिन बीबर की पत्नी और मॉडल हैली बीबर जल्द ही मां बनने जा रही है. इस बात का खुलासा जस्टिन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो के जरिए ये खुशखबरी साझा की है. इस वीडियो के आते ही दुनिया भर में जस्टिन के फैंस और दूसरे सेलेब्रिटीज की बधाइयों का तांता लग गया है.

छोटीसी क्लिप में शादी और बच्चे की खुशखबरी दी    

जस्टिन ने इंस्टाग्राम पर जो छोटा सा वीडियो शेयर किया है, उसमें वो हैली बीबर से फिर से शादी करते नजर आ रहे हैं और साथ साथ हैली का बेबी बंप भी नजर आ रहा है. किसी पहाड़ी इलाके में तेज चल रही हवा और सुहाने मौसम के बीच ये प्यारा सा वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


हैली ने व्हाइट लैस से जुड़ी खूबसूरत ड्रेस पहनी है और वहीं जस्टिन ने एक विंटर जैकेट के नीचे टी शर्ट पहनी है और वो बैगी पैंट में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. जस्टिन और हैली की शादी और बच्चे की खबर सुनकर लोग काफी एक्साइटेड हैं और उनको इसी वीडियो पर काफी सारी विशेज मिल रही हैं. जस्टिन ने इस वीडियो को हैली को टैग करते हुए अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है और उनकी खुशी साफ तौर पर देखने को मिल रही है.

फैंसऔर सेलेब्स दे रहे हैं बधाइयां

वीडियो के आते ही इंटरनेशनल स्टार्स जस्टिन को बधाइयां दे रहे हैं. इनमें किम कार्दशियन, केंडल जेनर, काइली जेनर, क्रिस जेनर, गिगी हदीद और डेमी लोवाटो जैसे सेलिब्रिटी शामिल हैं. कैंडल जैनर ने बधाई देते हुए लिखा है - आप लोगों की खबर सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. वहीं हैली की दोस्त और मॉडल गिगी हदीद ने लिखा है - आप दोनों को ढेर सारी बधाई. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर जस्टिन के 30 करोड़ स भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनके पिता बनने की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर विशेज का सैलाब आ चुका है. जस्टिन और हैली ने 2018 में न्यूयॉर्क में शादी की थी. अब शादी के छह साल बाद जस्टिन और हैली का परिवार पूरा होने जा रहा है और जाहिर तौर पर ये कपल अब पेरेंट का रोल निभाने के लिए बिलकुल तैयार दिख रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun