साउथ सुपरस्टार के बॉलीवुड में कदम रखते ही बदल गए तेवर, पैपराजी पर किया गुस्सा, वायरल वीडियो देख फैंस बोले- ये है...

जूनियर एनटीआर का स्टाइल निराला है जिसकी वजह से फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं. एनटीआर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वॉर 2 की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

साउथ सुपरस्टार के बॉलीवुड में कदम रखते ही बदल गए तेवर, पैपराजी पर किया गुस्सा, वायरल वीडियो देख फैंस बोले- ये है...

जूनियर एनटीआर का गुस्से में वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

जूनियर एनटीआर फिल्म आरआरआर के बाद से हर जगह छा गए हैं. एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी आरआरआर से जूनियर एनटीआर को अलग पहचान मिली है. जिसकी वजह से वो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. जूनियर एनटीआर का स्टाइल निराला है यही वजह है कि फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं. एनटीआर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वॉर 2 की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. जूनियर एनटीआर का ऐसा रूप देखकर हर कोई चौंक गया है. इतने गुस्से में कभी किसी ने जूनियर एनटीआर ने नहीं देखा होगा.

पैपराजी पर भड़के जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया था. इस दौरान उनका मूड खराब नजर आया. जूनियर एनटीआर एक होटल में एंट्री कर रहे थे उस दौरान वो पैपराजी पर चिल्लाते हुए नजर आए. जूनियर एनटीआर चिल्लाते हुए कहते हैं- ओए, इसे वापस रखो.

यूजर्स ने किए कमेंट

जूनियर एनटीआर के इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- जीने तो भाई स्टार है तो इंसान ही. वहीं दूसरे ने लिखा- कुछ तो पर्सनल लाइफ होने दो पैप्प. वहीं कुछ ट्रोल कर रहे हैं. एक ने लिखा- तेलुगू स्टार्स का ऐसा ही एटिट्यूड है.वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी को डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी तक कियारा की एंट्री की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई