प्रीति जिंटा के साथ क्रिकेट खेलती दिखीं जूही चावला, खूब की बैटिंग और बॉलिंग- देखें Video

जूही चावला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जूही चावला और प्रीति जिंटा का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. दोनों पर आईपीएल की खुमारी साफ नजर आ रही है.

प्रीति जिंटा के साथ क्रिकेट खेलती दिखीं जूही चावला, खूब की बैटिंग और बॉलिंग- देखें Video

जूही चावला और प्रीति जिंंटा का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 का दूसरा एडिशन शुरू होने में अभी थोड़ा वक्त है. पर जूही चावला और प्रीति जिंटा पर अभी से ही आईपीएल का बुखार चढ़ गया है. जूही चावला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. इस वीडियो में दोनों पर आईपीएल की खुमारी साफ नजर आ रही है. याद दिला दें कोरोना के चलते अप्रैल में शुरू हुआ आईपीएल आधे में ही रोक दिया गया था. अब ये दोबारा 19 सितंबर से शुरू होना है. पर इस बार आईपीएल के मैच यूएई में खेले जाएंगे. वहीं जूही और प्रीति का ये मस्ती भरा अंदाज नजर आ रहा है.

खूब लगाए चौके छक्के

जूही चावला ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें प्रीति और जूही बारी बारी से बैटिंग और बॉलिंग करती नजर आ रही हैं. पर किसी मैदान में नहीं बल्कि दोनों एक बंद कमरे में क्रिकेट में हाथ आजमा रही हैं. पहले सीन में जूही चावला बॉलिंग करती हैं और प्रीति जिंटा बैटिंग एंड पर दिखती हैं. जूही चावला पूरे तेजी से हाथ घुमाते हुए बॉल फेंकने का स्टाइल दिखाती हैं. पर आखिर में धीरे से बॉल प्रीति की तरफ उछालती हैं. जिस पर प्रीति बिना देर किए शॉट जड़ देती हैं. अगले सीन में जूही चावला बैटिंग करती दिखती हैं. पर प्रीति बॉल डाल पाएं उससे पहले सारे नखरे भी दिखाती हैं. उसके बाद खिलाड़ी की तरह स्टांस लेती हैं. सिर्फ खेल ही नहीं दोनों एक्ट्रेस ने चियरलीडर्स की कमी भी महसूस नहीं होने दी. तीसरे सीन में जूही चावला उदास हैं और प्रीति चीयर लीडर की तरह सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. जूही चावला के पोस्ट किए इस वीडियो को 109,977 हिट्स मिल चुके थे.

मुंबई और चेन्नई की टक्कर से हुई शुरुआत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूएई में आईपीएल की शुरुआत मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से होगी. फिलहाल आईपीएल में 31 मैच होना बाकी है. 15 अक्टूबर को आईपीएल का समापन होगा. इस लीग के लिए खिलाड़ी और टीम से जुड़े दूसरे सदस्य यूएई पहुंच चुके हैं. कोरोना के डर से इस बार भी पूरा खेल सारी गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए ही खेला जाएगा.