John Cena ने पोस्ट की ऐश्वर्या राय की फोटो, फैन्स बोले- इंडिया आ जाओ सरकारी नौकरी लगवाएंगे...

जॉन सीना (John Cena) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की भी फोटो शेयर की है. बता दें कि ऐश्वर्या राय भी कोरोना की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं.

John Cena ने पोस्ट की ऐश्वर्या राय की फोटो, फैन्स बोले- इंडिया आ जाओ सरकारी नौकरी लगवाएंगे...

जॉन सीना (John Cena) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)

नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मशहूर रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John Cena) का भारत के साथ कितना लगाव है. उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. बीते दिनों उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फोटो शेयर की थी, जब उन्हें पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. अब जॉन सीना (John Cena) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की भी फोटो शेयर की है. बता दें कि ऐश्वर्या राय भी कोरोना की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं.

बाहुबली प्रभास के साथ जमेगी दीपिका पादुकोण की जोड़ी, वैजयंती मूवीज ने फिल्म बनाने की घोषणा की

जॉन सीना (John Cena) ने  ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने हमेशा की तरह इस फोटो पर भी कोई कैप्शन नहीं लिखा है. लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी पोस्ट पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. जॉन सीना की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर के कमेंट की मानो बाढ़ सी आ गई. उनकी पोस्ट को 4 लाख 53 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनकी फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया है: "भाई तू इंडिया आजा सरकारी नौकरी लगवा देंगे."

an3stmbo

उर्वशी रौतेला ने 'चिकनी चमेली' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय और पोती भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी. अस्पताल के सूत्रों ने बताया था कि इन सभी पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है.