शादी की सालगिरह पर जॉन अब्राहम की पत्नी ने शेयर की रोमांटिक Photo,लिखा...

शादी की सालगिरह के मौके पर जॉन  (John Abraham) की तरफ से तो कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं आया लेकिन उनकी पत्नी प्रिया रुंचल (Priya Runchal) ने इंस्टाग्राम पर बड़े ही क्यूट अंदाज में अपनी तस्वीर शेयर की.

शादी की सालगिरह पर जॉन अब्राहम की पत्नी ने शेयर की  रोमांटिक Photo,लिखा...

जॉन अब्राहम (John Abraham) की पत्नी प्रिया रुंचल (Priya Runchal) ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

खास बातें

  • जॉन और प्रिया की शादी के 5 साल हुए पूरे
  • प्रिया रुंचल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
  • खूब पसंद की जा रही है दोनों की रोमांटिक फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं. जॉन (John Abraham) की पत्नी प्रिया रुंचल (Priya Runchal) न सिर्फ ग्लैमरस दुनिया से दूर रहती हैं बल्कि सोशल मीडिया से भी दूरी बनाकर रहती हैं. शादी की सालगिरह के मौके पर जॉन  (John Abraham) की तरफ से तो कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं आया लेकिन उनकी पत्नी प्रिया रुंचल (Priya Runchal) ने इंस्टाग्राम पर बड़े ही क्यूट अंदाज में अपनी तस्वीर शेयर की. प्रिया ने जॉन को प्यार भरे अंदाज में इस मौके की शुभकामनाएं दी हैं. प्रिया और जॉन (John Abraham and Priya Runchal) की यह पोस्ट उनके फैन्स को इतनी पसंद आई कि आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.  

टाइगर श्रॉफ ने आलिया भट्ट के साथ किया उल्टा-पुल्टा डांस, वायरल हुआ वीडियो

Three coconuts ???? ???? #happy anniversary

A post shared by Priya Abraham (@priyarunchal) on

मिलिंद गाबा का नया गाना 'ज़िंदगी दी पौड़ी' हुआ रिलीज, देखें वीडियो...

फोटो में जॉन (John Abraham) अपनी पत्नी के संग एक ही नारियल में स्ट्रॉ लगाकर पी रहे हैं. जॉन जहां नारियल पानी पीने में मगन हैं तो वहीं प्रिया  (Priya Runchal) उनकी नाक पर करने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ प्रिया (Priya Runchal) ने जॉन (John Abraham) को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी हैं. आपको बता दें कि जॉन और प्रिया को शादी के 5 साल पूरे हो चुके हैं. जॉन अपनी पत्नी को फिल्मी चकाचौंध से दूर रखते हैं. कम ही जगह दोनों एक साथ दिखाई देते हैं. लेकिन जब दिखाई देते हैं तो दोनों के बीच की केमेस्ट्री कमाल की नजर आती है. 

मुसीबत में फंसी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15', यूपी में रिलीज रोकने की चेतावनी

हालांकि पहले कई बार जॉन और प्रिया के बीच (John Abraham and Priya Runchal) मतभेद की खबरें आ चुकी हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ चुके हैं लेकिन कुछ ही दिनों में सारी खबरें सिर्फ और सिर्फ अफवाह मात्र ही साबित होती रही हैं. बता दें कि प्रिया और जॉन अब्राहम की पहली मुलाकात की खबरें 2013 में सामने आईं थी. जॉन अब्राहम ने एलान किया था कि वह 2013 में ही शादी कर लेंगे. प्रिया से पहले जॉन अब्राहम कथित तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस विपाशा बासु के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन किन्हीं कारणों से दोनों के बीच दूरी आ गई थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...