रेड कलर की आउटफिट में जाह्नवी कपूर ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज

जाह्ववी (Jhanvi Kapoor) ने रेड कलर की आउटफिट में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है.

रेड कलर की आउटफिट में जाह्नवी कपूर ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज

रेड कलर की आउटफिट में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं काफी कम समय में जाह्ववी (Jhanvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है जिसकी वजह से कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं कुछ घंटे के अंदर वायरल होने लगते हैं. हाल ही में जाह्ववी (Jhanvi Kapoor) ने रेड कलर की आउटफिट में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. इस फोटो में जाह्ववी के स्टाइल की फैन काफी तारीफ कर रहे हैं और इसी का नतीजा है कि इस फोटो पर अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

जैसा कि आपको पता है जाह्नवी (Jhanvi Kapoor)  की फिल्म रूही सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं जाह्ववी (Jhanvi Kapoor)  अकसर इस फिल्म से जुड़ी अपडेट अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. फिल्म में जाह्नवी एक भूतनी के किरदार में फैन्स का दिल जीत रही है वहीं राजकुमार राव और वरुण शर्मा का अंदाज लोगों को काफी अच्छा लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 रूही से पहले जाह्नवी कपूर फिल्म गुंजन सक्सेना में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट का किरदार अदा किया था. फिल्म में जाह्नवी के रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था. एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से सिनेमा में डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके बाद उन्होंने ओटीटी पर 'घोस्ट स्टोरी' में मुख्य भूमिका निभाते हुए भी दर्शकों का खूब दिल जीता.