Mr and Mrs Mahi के लिए पूरी तरह तैयार हैं जाह्नवी कपूर, शूटिंग से शेयर की झलकियां

जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जान्हवी क्रिकेट यूनिफार्म पहने हुए नजर आ रही हैं. एक फोटो में जान्हवी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी की प्रेक्टिस को ऑब्ज़र्व कर रही हैं.

Mr and Mrs Mahi के लिए पूरी तरह तैयार हैं जाह्नवी कपूर, शूटिंग से शेयर की झलकियां

Mr and Mrs Mahi के लिए पूरी तरह तैयार हैं जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली:

पिछले साल जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म, 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की घोषणा की गई थी और तब से फैंस इसे लेकर एक्साइटेड थे. अब रिपब्लिक डे पर जान्हवी कपूर ने क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के साथ अपने 'क्रिकेट कैंप' की झलकिया शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर एक बल्लेबाज के रूप में ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं. इसके साथ, जान्हवी ने इस बात का भी संकेत दिया है कि इस फिल्म में वो क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं जिसमें उनके साथ राजकुमार राव भी होंगे.

जान्हवी कपूर क्रिकेटर लुक में आईं नज़र 

जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर क्रिकेट यूनिफार्म पहने हुए नजर आ रही हैं. अपनी दूसरी तस्वीर में, जान्हवी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी की प्रेक्टिस करते हुए ऑब्ज़र्व कर रही हैं. वहीं एक तस्वीर में जान्हवी कपूर, उनकी टीम और दूसरे मेंबर्स के साथ डायरेक्टर शरण शर्मा भी नजर आ रहे हैं.  इस तस्वीर में सभी एक दूसरे के साथ चिल करते हुए देखे जा सकते हैं. अपनी अगली फोटो में जाह्नवी कपूर अपनी क्रिकेट किट के साथ मैदान में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में जाह्नवी का क्रिकेटर लुक देखने को मिल रहा है. हर तस्वीर के साथ, स्टार ने आने वाली फिल्म के बारे में फैंस को कुछ न कुछ बताया है. 

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना का निर्देशन भी किया था. ये करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस से सपोर्टेड फिल्म है. सिनेमाघरों में फिल्म ' मिस्टर एंड मिसेज माही'  7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. इन तस्वीरों को देखकर इस फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो गया है और सोशल मीडिया पर उनके रिएक्शंस इस  बात का सबूत हैं.  सोशल मीडिया के जरिए फैंस जान्हवी को ऑल द बेस्ट कह रहे हैं और ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.