'कपिल शर्मा शो की दादी' 'झलक दिखला जा 10' में मचाएंगी धूम, प्रोमो में दिखा अली असगर का जबरदस्त अंदाज

इन दिनों अली असगर का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अली असगर झलक दिखला जा के लिए अपनी प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं.

'कपिल शर्मा शो की दादी' 'झलक दिखला जा 10' में मचाएंगी धूम, प्रोमो में दिखा अली असगर का जबरदस्त अंदाज

'कपिल शर्मा शो की दादी' 'झलक दिखला जा 10' में मचाएंगी धूम

नई दिल्ली :

अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने गुदगुदाने वाले एक्टर अली असगर एक बार नए अंदाज में नजर आने वाले हैं..दरअसल 'द कपिल शर्मा' शो में दादी बनकर लोगों को ठहाके लगाने पर मजबूर करने वाले अली जल्द ही कलर्स टीवी के झलक दिखला जा सीजन 10 में नजर आएंगे. हालांकि 'झलक दिखला जा' में भी एक्टर दादी के गेटअप में ही दिखाई देने वाले हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर अली असगर का एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपके लिए अपनी हंसी कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

 अब 'झलक दिखला जा' में दिखेंगी कॉमेडी की दादी

 इन दिनों अली असगर का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अली असगर झलक दिखला जा के लिए अपनी प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में कोरियोग्राफर अली को डांस के पोज बता रही होती हैं तभी कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देख कर आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. जैसे ही उस बगल में खड़ी लड़की ने अली को टर्न किया वो घूमते घूमते आगे बढ़ गए और देखते ही देखते अली गोरिल्ला में तब्दील हो गए और आगे जा कर गिर पड़े.  अली का यह वीडियो इतना फनी है जिसे देख फैंस जोर जोर से ठहाके लगा रहे हैं. वीडियो में अली का गेट अप भी बेहद फनी है. वो डॉर्क ब्लू कलर की टी-शर्ट, शॉर्ट्स और सिर पर टोपी लगाए हुए हैं और लाजवाब फनी एक्सप्रेशंस देते नजर आ रहे हैं.  कुल मिलाकर पहली झलक दिखला जा में मस्ती और फन का तड़का लगाने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं.

झलक दिखला जा में दिखेगी अली की जबरदस्त झलक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अली असगर को टैग करते हुए कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हियर वी गो' शुरू हो रहा है 3 सितंबर 8:00 बजे शनिवार और रविवार सिर्फ कलर्स टीवी पर'.आपको बता दें कि झलक दिखला जा शो पांच साल के ब्रेक के बाद टेलीविजन पर वापसी कर रहा है. फैंस शो में अपने पसंदीदा सेलेब्स को देखने के लिए बेताब हैं. लाइन-अप में निया शर्मा, रुबीना दिलैक, शिल्पा शिंदे, धीरज धूपर, पारस कलनावत और कई सेलेब शामिल हैं. जजों के पैनल में माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर और नोरा फतेही नज़र आएंगी.