CM तीरथ सिंह रावत के 'फटी जींस' वाले बयान को लेकर भड़कीं जया बच्चन, बोलीं- ऐसी बुरी मानसिकता और...

सीएम तीरथ सिंह रावत (Teerath Singh Rawat) के बयान को लेकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी भड़कीं नजर आईं.

CM तीरथ सिंह रावत के 'फटी जींस' वाले बयान को लेकर भड़कीं जया बच्चन, बोलीं- ऐसी बुरी मानसिकता और...

सीएम तीरथ सिंह रावत (Teerath Singh Rawat) पर भड़कीं जया बच्चन (Jaya Bachchan)

खास बातें

  • सीएम तीरथ सिंह रावत पर भड़कीं जया बच्चन
  • एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसी बुरी मानसिकता के कारण ही...
  • फटी जींस पर दिये बयान को लेकर चर्चा में आए सीएम तीरथ सिंह रावत
नई दिल्‍ली:

उत्तराखंड के नए-नए मुख्यमंत्री बने तीरथ सिंह रावत (Teerath Singh Rawat) जींस को लेकर दिये गए अपने एक बयान के कारण विवादों में आ गए हैं. बीते मंगलवार को उन्होंने महिलाओं द्वारा फटी जींस पहनने पर टिप्पणी की थी और कहा था कि इससे वह समाज में कैसा संदेश देती हैं. उनके इस बयान को लेकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी भड़कीं नजर आईं. उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान एक मुख्यमंत्री पर फिट नहीं बैठते हैं. इस तरह के ऊंचे औदे पर बैठने वालों को सार्वजनिक बयान देने से पहले सोचना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि यह एक बुरी मानसिकता है और  महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को बढावा देती है.
 

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने सीएम तीरथ सिंह रावत (Teerath Singh Rawat) के बयान का विरोध करते हुए कहा, "ऐसे बयान किसी भी मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते हैं. वह जो ऊंचे पदों पर हैं, उन्हें सार्वजनिक बयान देने से पहले कुछ सोचना चाहिए. आप यह सभी चीजें आज के समय में कह रहे हैं और आप उनके कपड़ों के हिसाब से तय करेंगे कि कौन सुसंस्कृत है और कौन नहीं. यह एक बुरी मानसिकता है और इससे ही महिलाओं के खिलाफ अपराधों को बढ़ावा मिलता है." बता दें कि सीएम के इस बयान के बाद से ही ट्विटर पर भी #RippedJeans खूब ट्रेंड कर रहा है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी इस बयान का विरोध कर रहे हैं. 

बता दें कि सीएम तीरथ सिंह रावत (Teerath Singh Rawat) ने अपने बयान में कहा था कि अगर इस तरह की महिला समाज में लोगों से मिलने जाएगी, उनकी समस्या सुनने जाएगी, तो हम अपने समाज, अपने बच्चों को किस तरह की शिक्षा दे रहे हैं? यह सबकुछ घर से शुरू होता है. हम जो करते हैं बच्चे वही सीखते हैं. अगर बच्चे को घर पर सही संस्कृति सिखाई जाती है तो वो चाहे कितना भी मॉडर्न बन जाए, कभी जिंदगी में फेल नहीं होगा. उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ जहां पश्चिम के देश भारत के योग और अपने तन को ढंकने की परंपरा को देखते हैं, वहीं 'हम नग्नता के पीछे भागते हैं.' उन्होंने कहा, 'कैंची से संस्कार- घुटने दिखाना, फटी हुई डेनिम पहनना और अमीर बच्चों जैसे दिखना- ये सारे मूल्य बच्चों को सिखाए जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com