थिएटर के बाद जवान ने नेटफ्लिक्स पर किया कब्जा, 2 हफ्ते में ही शाहरुख खान की फिल्म ने बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

Jawan On Netflix: शाहरुख खान की जवान इस साल बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. 2 नवंबर को शाहरुख खान के बर्थडे पर जवान को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया.

थिएटर के बाद जवान ने नेटफ्लिक्स पर किया कब्जा, 2 हफ्ते में ही शाहरुख खान की फिल्म ने बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

थिएटर के बाद जवान ने नेटफ्लिक्स पर किया कब्जा

नई दिल्ली:

Jawan On Netflix: शाहरुख खान की जवान इस साल बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. 2 नवंबर को शाहरुख खान के बर्थडे पर जवान को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया. ओटीटी पर जवान को थिएटर के भी ज्यादा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यही वजह है कि शाहरुख खान की फिल्म ने दो हफ्ते में नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिकॉर्ड बना डाला है, जिसका हर कोई चर्चा कर रहा है.

जवान नेटफ्लिक्स इंडिया सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बन गई है. इस बात की जानकारी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खुद दी है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर फिल्म जवान के लिए लिखा, विक्रम राठौड़ ने हमारे दिल और रिकॉर्ड पर कब्ज़ा कर लिया है! जवान जवान अब भारत में नेटफ्लिक्स पर सभी भाषाओं में लॉन्च के पहले 2 हफ्तों में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है! सोशल मीडिया पर नेटफ्लिक्स का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान के फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि ओटीटी पर रिलीज होने के बावजूद शाहरुख खान की जवान अभी भी कई सिनेमाघरों में रिलीज है, जहां वह अब भी अच्छी कमाई कर रही है. वहीं नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही नेटफ्लिक्स की टॉप 10 लिस्ट में शाहरुख खान की जवान पहले, तीसरे और चौथे नंबर पर बन गई थी. गौरतलब है कि ओटीटी पर जवान को लेकर न केवल इंडिया में बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है. हर कोई जवान की काफी तारीफ कर रहा है. जवान में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं.