मार्केट में हो गई पट्टियों की कमी! शाहरुख खान की जवान के खुमार में लोगों ने कर लिया ये हाल

Jawan: जवान के पट्टी लुक का क्रेज फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है. वहीं एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान के फैंस पट्टी बांधे सलून में दिख रहे हैं.

मार्केट में हो गई पट्टियों की कमी! शाहरुख खान की जवान के खुमार में लोगों ने कर लिया ये हाल

शाहरुख खान की जवान का क्रेज फैंस के सिर चढ़ा

नई दिल्ली:

Jawan: जवान का पोस्टर से लेकर ट्रेलर और अब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं शाहरुख खान के लुक्स की फैंस के बीच काफी चर्चा है, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने मिल रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि एक सलून का है, जिसमें कस्टमर चेहरे पर पट्टी बांधे नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में शाहरुख खान के जवान का लुक का खुमार लोगों पर खूब चढ़ा हुआ है. एक फैन पेज द्वारा शेयर किए वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, मार्केट में पट्टियों की कमी होने वाली है. इसके साथ फनी इमोजी शेयर की गई है. 

इसके अलावा कमेंट में कुछ लोगों ने तस्वीरें भी शेयर की हैं कि फैंस सिनेमाघरों में जवान को देखने के लिए पट्टी पहले एंट्री कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने फनी इमोजी शेयर की है, जो काफी चर्चा में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 7 सितंबर को जवान सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं. जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारत में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन तीन दिन में कर लिया है. जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 400 करोड़ पार करने को तैयार है.