जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा को लेकर किया ट्वीट, बोले- सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने दिल्ली में सीएए (CAA) को लेकर हुई हिंसा पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में जावेद अख्तर ने कहा कि दिल्ली में हिंसा का स्तर बढ़ता ही जा रहा है.

जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा को लेकर किया ट्वीट, बोले- सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने दिल्ली में हुई हिंसा पर किया ट्वीट
  • जावेद अख्तर ने कहा कि दिल्ली में हिंसा का स्तर बढ़ता ही जा रहा है
  • जावेद अख्तर ने कपिल मिश्रा पर भी साधा निशाना
नई दिल्ली:

दिल्ली में बीते दो दिन से नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर प्रदर्शन जारी है. कानून के समर्थन और विरोध करने वाले एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं, जिसकी वजह से दिल्ली के मौजपुर, भजनपुरा, चांदबाग, जाफराबाद और कई क्षेत्रों में पत्थरबाजी भी हुई. दिल्ली (Delhi Clash) में हुई इस घटना ने सबका खूब ध्यान खींचा है और बॉलीवुड कलाकार भी लगातार इस हिंसा पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में जावेद अख्तर ने कहा कि दिल्ली में हिंसा का स्तर बढ़ता ही जा रहा है. सभी कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सवाल, बोले- सर हम भारतीयों को बताएं सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने ट्वीट में कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) पर निशाना साधने के साथ-साथ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने लिखा, 'दिल्ली में हिंसा का स्तर बढ़ता ही जा रहा है. सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं. एक माहौल बनाया जा रहा है, जिसमें औसत दिल्लीवासियों को यह समझाया जा रहा है कि यह सब सीएए के विरोध प्रदर्शन के कारण हो रहा है और कुछ ही दिनों बाद दिल्ली पुलिस अपने 'आखिरी समाधान' पर पहुंचेगी.' जावेद अख्तर का दिल्ली की हिंसा को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

दिल्ली में भड़की हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- मोदी को वोट न देने की वजह से...

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर भड़की हिंसा में भजनपुरा के पास चांदबाग में रतनलाल नाम के हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है. वहीं, मोहम्मद फुकरान की भी गोली लगने से जान चली गई. हिंसा में शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा समेत दर्जनों पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. गोकलपुरी टायर मार्केट की 20 दुकानें जलकर राख हो गईं. इन इलाकों में हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए हैं. दिल्ली के करावल नगर गोंडा चौक में आज (मंगलवार) सुबह 6 फायर कॉल हुई हैं. सूचना है कि वाहनों और दुकानों में आग लगी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...