जट्ट एंड जूलियट 3 सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज, फिर धूम मचाएगी दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की जोड़ी

Jatt & Juliet 3 Release Date: दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की अपकमिंग मूवी 'जट्ट एंड जूलियट 3' की रिलीज डेट सामने आई है.

जट्ट एंड जूलियट 3 सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज, फिर धूम मचाएगी दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की जोड़ी

Jatt & Juliet 3 Release Date: जट्ट एंड जूलियट 3 की रिलीज डेट आई सामने

नई दिल्ली:

एक्टर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की आने वाली फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' 28 जून को दुनिया भर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.  दिलजीत ने एक्स और इंस्टाग्राम पर जगदीप सिद्धू द्वारा निर्देशित पंजाबी फिल्म के दो पोस्टर शेयर करते हुए इसकी घोषणा की. पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी की बहार कमेंट में लगा दी है औऱ फिल्म देखने के लिए इंतजार करने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "फतेह और पूजा वापस आ गए हैं. 'जट्ट एंड जूलियट 3' दुनिया भर में 28 जून को रिलीज हो रही है." अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी 'जट्ट एंड जूलियट' पहली बार 2012 में रिलीज हुई थी. जबकि एक साल बाद, फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया.

इन दिनों दिलजीत अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के लिए प्रशंसा बटोर रहे है, जिसे स्ट्रीमिंग पोर्टल नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म पंजाब के मशहूर सिंगर अमर सिंह चमकीला की असली कहानी है, जिनका किरदार दिलजीत दोसांझ ने निभाया है. वह अपने अलग तरह के गानों के चलते कई बार विवादों में रहे थे.

गौरतलब है कि दिलजीत दोसांझ जितने अच्छे सिंगर हैं उतनी ही अपनी एक्टिंग के लिए फैंस के बीच पहचान बना चुके हैं. उनकी फिल्म अमर सिंह चमकीला, जोड़ी, गुड न्यूज, क्रू और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)