Janhvi Kapoor के बीच फोटो वायरल, मिस्ट्री मैन के साथ हाथ पकड़े आईं नजर

बोनी कपूर की लाड़ली जाह्नवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'रूही' से उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया है.

Janhvi Kapoor के बीच फोटो वायरल, मिस्ट्री मैन के साथ हाथ पकड़े आईं नजर

जाह्नवी कपूर की फोटो

खास बातें

  • जान्हवी कपूर बीच फोटो वायरल
  • समंदर की लहरों का ले रही हैं मजा
  • मिस्ट्री मैन के साथ हाथ पकड़े आईं नजर
नई दिल्ली:

बोनी कपूर की लाड़ली जाह्नवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'रूही' से उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया है. जाह्नवी कपूर काफी फन लविंग हैं. उनके लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर छा जाते हैं साथ ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं. पिछले दिनों जाह्नवी कपूर द्वारा शेयर की गईं पेंटिंग्स ने खूब वाहवाही लूटी थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जो फैंस को काफी आकर्षित कर रही हैं. 

हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. समंदर की लहरों के बीच सन सेट की फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. खास यह है कि इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर अकेले नहीं दिखाई दे रही हैं उनके साथ उनके दोस्त ओराहन अवात्रामणि का हाथ थामे नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों पर महीप कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट कर जान्हवी की तस्वीरों की तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर ओराहन के साथ नजर आ रही हैं. वे कई पार्टीयों में उनके साथ नजर आ चुकी हैं. बीते दिनों ओराहन की कई तस्वीरें किड्स स्टार्स के साथ वायरल हुईं थीं वे सारा अली खान, नव्या नवेली और अलाविया के साथ नजर आ चुके हैं. जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब वे जल्द ही 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी.