जाह्नवी कपूर पापा बोनी के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन स्पेस, पहली बार एक्टिंग करते दिखेंगे निर्माता 

जाह्नवी कपूरऔर उनके डैड बोनी कपूर पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे. अपने अगले प्रोजेक्ट में बोनी एक्ट करते नजर आएंगे. दोनों साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे.  वहीं रणबीर कपूर के साथ भी एक फिल्म में बोनी बतौर एक्टर नजर आएंगे.

जाह्नवी कपूर पापा बोनी के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन स्पेस, पहली बार एक्टिंग करते दिखेंगे निर्माता 

जाह्नवी कपूर पापा बोनी के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन स्पेस

नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor ) और डैड बोनी कपूर ( Boney Kapoor) पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे. बाप – बेटी की जोड़ी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर फोटो शेयर करती रहती है. फैंस भी पापा और बेटी के इस प्यारे पलों को काफी पसंद करते हैं. फैंस इस बात से काफी खुश हैं कि जाह्नवी कपूर और डैड बोनी कपूर के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने अगले प्रोजेक्ट में बोनी एक्ट करते नजर आएंगे. दोनों साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे.  

जान्हवी कपूर और बोनी कपूर एक विज्ञापन में साथ साथ नजर आएंगे. रियल लाइफ पिता और बेटी पहली बार रील-लाइफ में भी बाप बेटी के रूप में स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे. इस प्रोजेक्ट में पहली बार निर्माता बोनी कपूर एक्टर के रोल में दिखेंगे. इस विज्ञापन के अलावा, वह लव रंजन की एक फिल्म में भी दिखाई देंगे, जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. 

जान्हवी कपूर के पास इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाई है. आखिरी बार वह 2021 में हॉरर-कॉमेडी रूही में देखी गई थीं, जान्हवी जल्द ही सिद्धार्थ सेन की गुडलक जेरी में दिखाई देंगी. उनके पास राजकुमार राव के साथ मिली और मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं. इसके अलावा, जान्हवी नितेश तिवारी की एक फिल्म में वरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर करेंगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी जल्द ही फिल्म में नजर आएंगी. वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में उनके साथ सुहाना खान और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा भी डेब्यू  कर रहे हैं.