जान्हवी कपूर ने शेयर कीं अपनी खूबसूरत तस्वीरें, बोलीं- हम सब थोड़े टूटे हुए हैं और...

जान्हवी कपूर की लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ दिया गया कैप्शन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

जान्हवी कपूर ने शेयर कीं अपनी खूबसूरत तस्वीरें, बोलीं- हम सब थोड़े टूटे हुए हैं और...

जान्हवी कपूर की खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली :

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है. जान्हवी ने अपनी फिल्मों से साबित कर दिया है कि अभिनय के मामले में वे भी किसी से कम नहीं हैं. जान्हवी कपूर को अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखा जाता है. एक्ट्रेस की हर एक अदा उनके फैन्स को बेहद पसंद आती है. ऐसे में जान्हवी की एक और पोस्ट सामने आई है, जिसमें उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की हैं.

जान्हवी कपूर ने अपनी इन नई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन्हें पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने बड़ा ही खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. वे लिखती हैं, “हम सब थोड़े टूटे हुए हैं...और इसी तरह प्रकाश हमारे अंदर प्रवेश करता है”. जान्हवी तस्वीरों में हमेशा की तरह सी ग्रीन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. जान्हवी के इस पोस्ट को अब तक 3 लाख 80 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. पोस्ट पर कमेंट्स की मानो बाढ़ सी आ गई है. बॉलीवुड सितारों ने भी एक्ट्रेस की पोस्ट को लाइक किया है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “बिलकुल सही कहा मैम”. इसके साथ ही लोग जान्हवी की पोस्ट पर फायर और दिल वाले इमोजी बनाकर भी कमेंट कर रहे हैं. बात करें जान्हवी के करियर की तो साल 2018 में फिल्म धड़क से उन्होंने अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. इसके बाद उन्हें गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल और रूही जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com