PHOTOS: जान्हवी कपूर ने रेत के बीचों-बीच करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स ने कहा- इजिप्शियन ममी

जान्हवी कपूर इन तस्वीरों में बड़े ही खूबसूरत से काफ्तान में दिखाई दे रही हैं. जान्हवी इन फोटोज में रेत पर लाजवाब तरीके से पोज दे रही हैं.

PHOTOS: जान्हवी कपूर ने रेत के बीचों-बीच करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स ने कहा- इजिप्शियन ममी

जान्हवी कपूर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

नई दिल्ली :

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है. जान्हवी ने अपनी फिल्मों से साबित कर दिया है कि अभिनय के मामले में वे भी किसी से कम नहीं हैं. जान्हवी कपूर को अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखा जाता है. ऐसे में जान्हवी ने एक बार फिर अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जान्हवी के फैन्स उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

जान्हवी कपूर इन तस्वीरों में बड़े ही खूबसूरत से काफ्तान में दिखाई दे रही हैं. जान्हवी इन फोटोज में रेत पर लाजवाब तरीके से पोज दे रही हैं. जान्हवी ने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा है, “जहां आपको बंजर जमीन दिखाई देती है, मुझे सुनहरी रेत दिखती है”. जान्हवी ने फोटो में जो मांगटीका पहना है, वह भी लोगों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर रहा है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट को अब तक 5 लाख 70 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. पोस्ट पर आम लोगों से लेकर सितारे तक कमेंट कर रहे हैं.

मनीष मल्होत्रा, अंशुला कपूर, तारा सुतारिया, अनायता श्रॉफ जैसे सितारों के कमेंट्स पोस्ट पर आए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “कहां चले गए मैडम”, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आप इतनी प्यारी कैसे हैं?”. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, “इजिप्शियन ममी'. बात करें वर्क फ्रंट की तो जान्हवी को आखिरी बार रूही में राजकुमार राव के साथ देखा गया था.   

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com