एयरपोर्ट पर बेहद जल्दबाजी में दिखीं जाह्नवी कपूर, फोटोग्राफर्स को दिया 2 सेकेंड का टाइम- देखें Video

कैजुअल लुक में चेहरे पर चश्मा और मास्क लगाए जाह्नवी कूपर (Janhvi Kapoor) फोटोग्राफर्स की गुजारिश के बाद चंद पलों के लिए ही सही फोटो खींचने का मौका जरूर देती हैं.

एयरपोर्ट पर बेहद जल्दबाजी में दिखीं जाह्नवी कपूर, फोटोग्राफर्स को दिया 2 सेकेंड का टाइम- देखें Video

जाह्नवी कूपर (Janhvi Kapoor) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

जाह्नवी कूपर (Janhvi Kapoor) की हर अदा के फैन्स दीवाने हैं. फिर चाहें वो एक्टिंग की बात हो या फिर सोशल मीडिया पर शेयर होने वाले फोटोज और वीडियो की. लीजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर का जलवा इन दिनों हर जगह देखा जा सकता है. हाल ही में फोटोग्राफर विरल भयानी ने जाह्नवी कपूर के एयरपोर्ट पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वे बहुत जल्दी में नजर आ रही है. एयरपोर्ट पर जैसे ही एक्ट्रेस अपनी कार से उतरती हैं, तो वहां मौजूद फोटोग्राफर उन्हें रोकने की कोशिश करते है. लेकिन जाह्नवी कहती है कि बहुत लेट हो गया है.कैजुअल लुक में चेहरे पर चश्मा और मास्क लगाए जान्हवी फोटोग्राफर्स की गुजारिश के बाद चंद पलों के लिए ही सही फोटो खींचने का मौका जरूर देतीं है.


कोविड का प्रकोप धीमे धीमे कम हो रहा है. इस बीच लंबे समय से रुकी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में जाह्नवी अपने अधूरे प्रोजेक्ट को समय पर खत्म करने के लिए लगातार ट्रैवलिंग कर रही है. ताकि समय पर सभी प्रोजेक्ट्स को पूरा कर सकें.  इस वायरल वीडियो को देखकर भी ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस जहां से आ रही थी वहां कुछ ज्यादा ही लेट हो गई थी, इसलिए भागते भागते एयरपोर्ट पहुंची हैं. फोटोग्राफर विरल भयानी के इस वीडियो को लाखों से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. जिससे स्टार किड जाह्नवी कूपर (Janhvi Kapoor) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है. भयानी के इस पोस्ट पर एक फैन ने मजाकिया अन्दाज में लिखा है कि "अरे बाप रे, रिपोर्टर कितना ओवर एक्टिंग कर रहे है, 50 रुपये काट इसका".  वहीं दूसरे फैन्स जाह्नवी के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे है. तो एक यूजर तो ऐसा भी जिसने कमेंट सेक्शन में लिखा कि "कुछ ज्यादा ही लेट हो गई, शर्ट पहनने का टाइम भी नहीं मिला".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"धड़क" फिल्म से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कूपर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने गैंग के साथ मस्ती करते हुए कई वीडियोज को शेयर किया था. जो तेजी से वायरल हुए थे. वे अपनी फॉरेन ट्रिप और फिल्मों की शूटिंग्स से जुड़े फोटोग्राफ भी जाह्नवी अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज पर पोस्ट करती है. अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की हम बात करें तो वे "तख्त, रणभूमि और गुड लक जैरी" में नजर आने वाली है.