Janhvi Kapoor ने पहन लिया है हेलमेट और कस लिए हैं पैड, 'मिस्टर ऐंड मिसेज माही' के क्रिकेट कैंप से शेयर की फोटो

जाह्नवी कपूर ने अपनी अगली फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं. उनकी अगली फिल्म 'मिस्टर ऐंड मिसेज माही' है और उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं.

Janhvi Kapoor ने पहन लिया है हेलमेट और कस लिए हैं पैड, 'मिस्टर ऐंड मिसेज माही' के क्रिकेट कैंप से शेयर की फोटो

जाह्नवी कपूर ने शेयर की क्रिकेट कैंप से फोटो

नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर ने अपनी अगली फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं. उनकी अगली फिल्म 'मिस्टर ऐंड मिसेज माही' है और उन्होंने फिल्म के अपने कैरेक्टर के लिए तैयारी करते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटो में उन्हें क्रिकेट कैंप में देखा जा सकता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor इन फोटो में क्रिकेट कैंप में हेलमेट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह क्रिकेट के मैदान पर ग्लव्ज भी देखती नजर आती हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'क्रिकेट कैंप मिस्टर ऐंड मिसेज माही.' उनकी इन फोटो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'बिल्कुल असली क्रिकेटर जैसी नजर आ रही हैं.' इन फोटो में क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को भी देखा जा सकता है. वह नेट पर नजर आ रहे हैं. 

'मिस्टर ऐंड मिसेज माही' में Janhvi Kapoor और राजकुमार राव लीड रोल में हैं. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर शरण शर्मा हैं. फिल्म की रिलीज डेट 7 अक्तूबर, 2022 को होगी. राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर इससे पहले 'रूही' फिल्म में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा जाह्नी कपूर साउथ की कई फिल्मों के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत