जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'रूही' का नया गाना नदियों पार रिलीज, एक्ट्रेस के डांस मूव्स ने जीता फैन्स का दिल

2021 में भारत की पहली हॉरर-कॉमेडी का ट्रेलर, रूही ने एक मनोरंजक संगीत एल्बम का वादा किया है. लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरते हुए फिल्म के म्यूज़िक पार्टनर सोनी म्यूज़िक इंडिया ने इस फिल्म का दूसरा गाना नदियों पार आज रिलीज कर दिया है.

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'रूही' का नया गाना नदियों पार रिलीज, एक्ट्रेस के डांस मूव्स ने जीता फैन्स का दिल

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और राजकुमार राव की फिल्म 'रूही' का नया गाना नदियों पार रिलीज

नई दिल्ली:

2021 में भारत की पहली हॉरर-कॉमेडी का ट्रेलर, रूही ने एक मनोरंजक संगीत एल्बम का वादा किया है. लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरते हुए फिल्म के म्यूज़िक पार्टनर सोनी म्यूज़िक इंडिया ने इस फिल्म का दूसरा गाना नदियों पार आज रिलीज कर दिया है. इस गाने में जाह्नवी का अंदाज फैन्स को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. रश्मीत कौर, आईपी सिंह और सचिन- जिगर ने गाने को अपनी आवाज दी है. अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए इस गाने में जाह्नवी के डांस मूव्स काफी पसंद किये जा रहे हैं. औऱ फैन्स ऐसा अनुमान भी लगा रहे हैं कि इस फिल्म में जाह्नवी की शानदार एक्टिंग देखने को मिलेगी. 

सोनी म्यूजिक इंडिया वरिष्ठ निदेशक - मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल का कहना है कि, " हम इस फिल्म के एल्बम को एक ऐसे गाने के साथ पेश करना चाहते थे जो मूवी का टोन सेट करता हो. यह गाना एक डांस नंबर है और जिसके बजने के कुछ सेकंड के भीतर ही लोग थिरक उठेंगे. ”


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि फिल्म के दो गाने 'पनघट' और 'किस्तों' रिलीज किये जा चुके है. जिन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसा पहली बार है जब बड़े पर्दे पर राजकुमार और जान्हवी की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी. आपको बता दें कि यह फिल्म 11 मार्च, 2021 को रिलीज होने जा रही यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही स्त्री फिल्म यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें राजकुमार राव एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, पकंज त्रिपाठी नजर आए थे. अब इस सीरीज की दूसरी फिल्म में जान्हवी और राजकुमार राव साथ नजर आएंगे.