जाह्नवी कपूर ने दुल्हन बन सूरजमुखी के फूलों के बीच यूं कराया Photoshoot, खूबसूरत Video हुआ Viral

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में सूरज मुखी के फूलों के बीच बैठकर फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने दुल्हन बन सूरजमुखी के फूलों के बीच यूं कराया Photoshoot, खूबसूरत Video हुआ Viral

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने दुल्हन बन कराया फोटोशूट

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर ने दुल्हन के जोड़े में कराया फोटोशूट
  • सूरजमुखी के फूलों के बीच बैठी दिखाई दीं एक्ट्रेस
  • जाह्नवी कपूर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जाह्नवी कपूर ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसके अलावा भी वह हमेशा अपने स्टाइल और लुक्स के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में सूरज मुखी के फूलों के बीच बैठकर फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी कपूर का यह वीडियो हाइप पीआर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) वीडियो में पिंक ब्राइडल लहंगा, ऑफ शॉल्डर ब्लाउड और ग्रीन और व्हाइट कुंदन नेकलेस पहने नजर आ रही हैं. सुरजमुखी के फूलों के बीच जाह्नवी कपूर फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का लुक काफी खूबसूरत लग रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस Wow और हार्ट शेप इमोजी पोस्ट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस के लुक्स को लेकर सोशल मीडिया यूजर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि जाह्नवी कपूर का यह फोटोशूट ब्राइड्स टुडे मैगजीन से संबंधित है, जिसकी एक तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी पोस्ट की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxsena) में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट का किरदार अदा किया था. फिल्म में जाह्नवी के रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से सिनेमा में डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके बाद उन्होंने ओटीटी पर 'घोस्ट स्टोरी (Ghost Story)' में मुख्य भूमिका निभाते हुए भी दर्शकों का खूब दिल जीता.