Jailer में रजनीकांत ने खूब दिखाए हाथ, लेकिन इन सात सुपरस्टार को भी नहीं कर पाएंगे नजरअंदाज

थलाइवा सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर का बॉक्स ऑफिस पर जादू देखने को मिल रहा है. लेकिन फिल्म में केवल थलाइवा ही नहीं बल्कि 7 स्टार ऐसे हैं, जिन्होंने लाइमलाइट चुराई है.

Jailer में रजनीकांत ने खूब दिखाए हाथ, लेकिन इन सात सुपरस्टार को भी नहीं कर पाएंगे नजरअंदाज

Jailer में सुपरस्टार रजनीकांत ही नहीं इन 7 एक्टर्स ने भी जीता दिल

नई दिल्ली:

थलाइवा स्टार रजनीकांत की जेलर 10 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जबकि फिल्म ने रिलीज के केव 8 दिनों में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई वर्ल्डवाइड करके फैंस का ध्यान खींचा है. हालांकि पूरी फिल्म में केवल सुपरस्टार रजनीकांत ही नहीं सात किरदार ऐसे हैं, जिनके कुछ मिनटों की झलक ने फैंस का दिल जीत लिया है. आइए आपको बताते हैं वह कौन से कलाकार हैं, जिनके फैंस मुरीद हो गए हैं. पहला नाम साउथ स्टार शिव राज कुमार का है, जो नरसिम्हा के कैमियो रोल में कुछ मिनटों के लिए जेलर में दिखे थे. हालांकि उनकी एंट्री ने ही फैंस को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया था. दूसरा नाम एक्टर मोहनलाल का है, जो मैथ्यू के रोल में कैमियो करते दिखे थे. उनके रोल ने ही फैंस का ध्यान खींच लिया था. 

तीसरा नाम तेलुगू एक्टर सुनील का है, जो ब्लास्ट मोहन एक एक्टर के रोल में नजर आए. वहीं उनके इस रोल ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. चौथा नाम बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ का है, जिनके कामदेव के रोल ने कभी ना मिटने वाली छाप छोड़ दी. 

बता दें, जेलर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि फिल्म का कलेक्शन बढ़ता जा रहा है. वहीं दुनियाभर में 200 से 240 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com