विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 13, 2021

ब्लू मोनोकिनी पहन जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की फोटो, बेहद ग्लैमरस लगी एक्ट्रेस

ब्लू कलर की मोनोकिनी पहन जैकलीन फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं, इस खूबसूरत हसीना की ये दिलकश तस्वीरें देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
ब्लू मोनोकिनी पहन जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की फोटो, बेहद ग्लैमरस लगी एक्ट्रेस
जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की फोटो

फिल्म जगत की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक जैकलीन फर्नांडिस ने हाल में करवाए गए एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर यहां तापमान बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में जैकलीन बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. ब्लू कलर की मोनोकिनी पहन जैकलीन फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं, इस खूबसूरत हसीना की ये दिलकश तस्वीरें देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. जैकलीन की इन पूल साइ़ड वाली तस्वीरों को कुछ ही घंटों में 14 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं ढेरों प्रशंसकों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है.

ब्लू मोनोकिनी में दिखीं बेहद हसीन

जैकलीन फर्नांडिस ने पूल के बीच ली गई कुल पांच तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर की हैं. पहली फोटो में जैकलीन स्विमिंग पूल के किनारे बैठकर कातिलाना पोज देती दिख रही हैं. जैकलीन ने ब्लू कलर की टाइगर प्रिंट वाली डीप नेक मोनोकिनी पहनी हुई है. उन्होंने सनग्लास लगाया है और उनकी उंगलियों में ब्लू कलर का डायमंड रिंग नजर आ रहा है. वहीं अगली तस्वीर में जैकलीन एक ड्रिंक अपने हाथों से पकड़ती दिख रही हैं. नेक्स्ट पिक्चर में उनके वेल टोंड लेग्स दिख रहे हैं और उनके पैरों के पास चश्मा और मोबाइल रखा हुआ नजर आ रहा है. चौथी फोटो में जैकलीन अपने हाथों में चश्मे को लिए पूल किनारे बेहद हसीन अंदाज में पोज कर रही हैं. अंतिम फोटो सबसे खूबसूरत है जिसमें जैकलीन पुल के अंदर हैं और खुल कर हस्ती हुई नजर आ रही हैं. जैकलीन की इन पूल साइड तस्वीरों से फैंस की नजर ही नहीं हट रही है.

कैप्शन में लिखा- 'पूल बेबी'

जैकलीन की ये फोटोज दुबई में किसी होटल के पूल में ली गई हैं. फोटोज पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'पूल बेबी'. वहीं इन तस्वीरों पर जैकलीन के लिए फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. ब्यूटीफुल, स्टनिंग और गॉर्जियस लिख कर फैंस इस खूबसूरत अदाकारा की तारीफ कर रहे हैं. जैकलीन के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'रामसेतु' में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार होंगे, वहीं फिल्म में अक्षय और जैकलीन के अलावा नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: सिंगर शान के नक्शेकदम पर चल रहे उनके बेटे माही, बोले- मेरे पिता मेरे गुरु भी हैं
ब्लू मोनोकिनी पहन जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की फोटो, बेहद ग्लैमरस लगी एक्ट्रेस
ऐसे हुई थी सलमान खान और जैकी श्रॉफ की पहली मुलाकात, टूट गया था जग्गू दादा का दांत, संजय दत्त को तो देखते ही कायल हो गए थे भाईजान
Next Article
ऐसे हुई थी सलमान खान और जैकी श्रॉफ की पहली मुलाकात, टूट गया था जग्गू दादा का दांत, संजय दत्त को तो देखते ही कायल हो गए थे भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;