Amanda Cerny ने किया किसान आंदोलन का समर्थन तो यूजर बोला 'बॉलीवुड में हो गई हो बैन' तो यूं दिया जवाब

अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) सिर्फ अपने ट्वीट ही नहीं बल्कि जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की हमशक्ल के तौर पर भी पहचाना जाता है.

Amanda Cerny ने किया किसान आंदोलन का समर्थन तो यूजर बोला 'बॉलीवुड में हो गई हो बैन' तो यूं दिया जवाब

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की हमशक्ल हैं अमांडा सर्नी (Amanda Cerny)

नई दिल्ली :

अमेरिकी एक्ट्रेस अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. अमांडा किसान आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं और उनके ट्वीट पर खूह रिएक्शन भी आ रहे हैं. यही नहीं, अमांडी सर्नी ने भारतीय हस्तियों के विदेशी हस्तियों के ट्वीट को प्रोपेगैंडा बताए जाने पर भी ट्वीट किया है और यह खूब वायरल हो रहा है. लेकिन अमांडा सर्नी सिर्फ अपने ट्वीट ही नहीं बल्कि जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की हमशक्ल (Looklike) के तौर पर भी पहचाना जाता है. लेकिन अमांडा के किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर ट्वीट करने के बाद ट्रोल्स उनको बॉलीवुड में बैन करने की बात कर रहे हैं. लेकिन इसका अमांडा ने भी करारा जवाब दिया है. 

भारतीय हस्तियों ने विदेशी ट्वीट्स को बताया दुष्प्रचार तो अमेरिकी एक्ट्रेस बोलीं- इन मूर्खों को किसने...

अमेरिकी एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, भारतीय सितारों पर बोलीं- वह नहीं चाहते उनका बिजनेस...

अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) को एक ट्रोल्स ने लिखा, 'कोशिश करती रहो लेकिन बॉलीवुड में आपकी एंट्री ऑफिशली बैन हो चुकी है.' इसका जवाब देते अमांडा सर्नी ने कहा, 'फिल्मों से प्यार है. अगर बॉलीवुड मुझे बुनियादी मानवाधिकारों की आवश्यकता के बारे में मेरे विश्वास को व्यक्त करने के लिए प्रतिबंधित करना चाहता है, तो मुझे लगता है कि आप मुझे बॉलीवुड में नहीं देख पाएंगे.' इस तरह उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) को जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का हमशक्ल भी कहा जाता है और दोनों की एक साथ कई फोटो भी हैं.

अगस्त 2020 में जैकलिन फर्नांडीस ने अमांडा के साथ फोटो भी शेयर की थी. यही नहीं, अमांडा और जैकलिन ने सलमान खान के साथ भी फोटो खिंचवाई है.


अब अमांडा सर्नी की यह फोटो खूब वायरल हो रही हैं. यही नहीं अमांडा सर्नी अपने ट्वीट की वजह से भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com