जैकलीन फर्नांडिस ने घुड़सवारी करते हुए Photos की शेयर, बोलीं- हमारे भविष्य का सीक्रेट...

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने घुड़सवारी करते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

जैकलीन फर्नांडिस ने घुड़सवारी करते हुए Photos की शेयर, बोलीं- हमारे भविष्य का सीक्रेट...

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

खास बातें

  • जैकलीन फर्नांडिस का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने घुड़सवारी करते हुए फोटो की शेयर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही सुर्खियों में छा जाते हैं. हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जैकलीन घुड़सवारी करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस भविष्य के सीक्रेट को उजाकर भी कर रही हैं. जैकलीन की यह तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं. 


 जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारे भविष्य का राज हमारी दिनचर्या में छिपा है." जैकलीन (Jacqueliner Fernandez Photo) की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इस तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही थीं. 


बता दें, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख  भी मुख्य किरदार में नजर आए थे. हालांकि, उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बीते साल जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव (Drive)' में नजर आई थीं. लॉकडाउन में उनका 'गेंदा फूल' गाना खूब वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com