विज्ञापन
Story ProgressBack

राम मंदिर की सीढ़ियां धोते दिखे जैकी श्रॉफ, वीडियो देख लोग बोले - हीरा हैं जग्गू दादा

वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद वायरल हो गई और फैन्स एक बार फिर उनसे काफी इंप्रेस हुए. जैकी के फैन्स ने उनके इस काम की तारीफ की और कमेंट सेक्शन में खूब प्यार लुटाया.

Read Time: 3 mins
राम मंदिर की सीढ़ियां धोते दिखे जैकी श्रॉफ, वीडियो देख लोग बोले - हीरा हैं जग्गू दादा
जैकी श्रॉफ
नई दिल्ली:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह नजदीक है. इस भव्य आयोजन से जुड़े नए नए अपडेट पहले से ही इंटरनेट पर हलचल मचा रहे हैं. इस पावन अवसर पर अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स को निमंत्रण दिया गया है. दूसरी तरफ सीनियर एक्टर जैकी श्रॉफ जो अपने विनम्र स्वभाव के लिए पसंद किए जाते हैं मुंबई में स्वच्छता अभियान में भाग लेते और मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियों को धोते हुए देखा गया था.

जैकी श्रॉफ ने मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियां धोईं

कुछ देर पहले जैकी श्रॉफ को मुंबई में पैपराजी ने देखा और उनके शेयर किए गए वीडियो में अभिनेता मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते नजर आ रहे हैं. जैकी को कचरा इकट्ठा करते और मंदिर परिसर को धोने में पूरे मन से डूबे हुए देखा जाता है. वीडियो में, वह सफेद शर्ट के साथ बेज पैंट और सफेद नेहरू टोपी लगाए दिख रहे हैं.

जैकी श्रॉफ के इस अंदाज पर फैन्स का रिएक्शन

वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद वायरल हो गई और फैन्स एक बार फिर उनसे काफी इंप्रेस हुए. जैकी के फैन्स ने उनके इस काम की तारीफ की और कमेंट सेक्शन में खूब प्यार लुटाया. एक फैन ने कमेंट किया "जय श्री राम...अच्छे जग्गू दादा". एक ने कमेंट किया. "असली हीरो" जबकि एक ने टिप्पणी किया "वह शानदार हैं".

इसके अलावा कई फैन्स ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी की बरसात कर दी. खासतौर से पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के मुताबिक 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम मंदिर अभिषेक समारोह से पहले कई मंत्री और मशहूर हस्तियां भारत में मंदिरों की सफाई में भाग ले रहे हैं.

जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ को राम जन्मभूमि मंदिर समारोह का निमंत्रण मिला है

बता दें कि श्री राम जन्मभूमि मंदिर समारोह में शामिल होने के लिए जैकी श्रॉफ और उनके बेटे टाइगर श्रॉफ को भी आमंत्रित किया गया है. निमंत्रण इस महीने की शुरुआत में आरएसएस के गणमान्य व्यक्तियों और निर्माता महावीर जैन ने प्रस्तुत किए थे. जैकी, टाइगर और आयशा श्रॉफ के बीच मुलाकात की तस्वीरें भी इंटरनेट पर सामने आई थीं. प्रोफेशनल फ्रंट पर जैकी श्रॉफ आखिरी बार नीना गुप्ता के साथ फिल्म 'मस्त में रहना का' में नजर आए थे. यह फिल्म दिसंबर 2023 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमिताभ बच्चन को मिले इस अवॉर्ड को परवीन बॉबी ने बताया था सबसे बड़ा मजाक, यूं उड़ाई थी बिग बी की खिल्ली
राम मंदिर की सीढ़ियां धोते दिखे जैकी श्रॉफ, वीडियो देख लोग बोले - हीरा हैं जग्गू दादा
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Next Article
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;