तस्वीर देखकर 90s के इस पॉपुलर डांस रियलिटी शो का नाम बता पाएंगे आप, जावेद जाफरी से लेकर ईशा कोप्पिकर रह चुकी हैं हिस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो कि एक डांस रियलिटी शो की है. 1996 में रिलीज हुआ यह शो फैंस के बीच आज भी पॉपुलर है.

तस्वीर देखकर 90s के इस पॉपुलर डांस रियलिटी शो का नाम बता पाएंगे आप, जावेद जाफरी से लेकर ईशा कोप्पिकर रह चुकी हैं हिस्सा

ईशा कोप्पिकर ने फैंस की यादें की ताजा

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन पुरानी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. वहीं फैंस भी उन पुराने दिनों को याद करते हुए बेहद खुश होते हैं. इसी 27 साल पुराने एक शो की तस्वीर वायरल हो गई है, जिसे देखकर फैंस की यादें ताजा हो गई हैं. यह टीवी के फेमस रियलिटी शो में गिना जाता है, जो कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुका है. क्या हुआ नहीं पहचान पाए. दरअसल, यह डांस रियलिटी शो बूगी वूगी है, जो 1996 में रिलीज आया था. इस शो को फैंस ने काफी पसंद किया था. 

90s का यह रियलिटी शो फैंस के बीच काफी फेमस है. एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने हिट डांस रियलिटी शो बूगी वूगी के सेट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे रवि बहल और नावेद जाफरी द्वारा बनाया गया था. जजों के पैनल में जावेद जाफ़री, नावेद जाफ़री और रवि बहल शामिल थे. वहीं एक्ट्रेस द्वार शेयर की गई थ्रोबैक तस्वीर में हम ईशा  को रवि बहल और नावेद जाफरी के साथ देख सकते हैं. इस खास तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, बूगी वूगी का #flashback. यह तस्वीर कितनी शानदार यादें वापस लाती है. #boogiewoogie #downthememorylane #momentslikethese #tbt. 

एक्ट्रेस के तस्वीर शेयर करते ही फैंस का भी रिएक्शन सामने आया है. फैंस ने जहां हार्ट इमोजी की भरमार कर दी है तो वहीं एक यूजर ने लिखा, “वाह नॉस्टैल्जिया ऑल द वे.” दूसरे ने लिखा, "मिसिंग बूगी वूगी वाइब्स." तीसरे यूजर ने लिखा, “हां मुझे वे दिन याद हैं. बूगी वूगी को याद कर रहे हैं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, ईशा कोप्पिकर को पिंजरा, दिल का रिश्ता, डरना मना है, रुद्राक्ष, कृष्णा कॉटेज, क्या कूल हैं हम और सलाम-ए-इश्क जैसी फिल्मों में उनके कैरेक्टर के लिए काफी पसंद किया गया है. हालांकि वह सिल्वर स्क्रीन पर दिखती नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.