ईशा देओल ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, बोलीं अखबार में छपी मेरी पहली तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Isha Deol) ने फिलहाल फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

ईशा देओल ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, बोलीं अखबार में छपी मेरी पहली तस्वीर

ईशा देओल (Isha Deol) ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

खास बातें

  • ईशा देओल ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो
  • ईशा देओल फोटो शेयर कर बोलीं अखबार में छपी मेरी पहली तस्वीर
  • ईशा देओल आजाद मैदान में खेल के दौरान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Isha Deol) ने फिलहाल फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में ईशा देओल (Isha Deol) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जिसमें वह काफी यंग नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मुझे 15 में से एक खेल का शौक है. आजाद मैदान में एक मैच के दौरान. मैं काफी यंग थी यह मेरी पहली तस्वीर हैं जो अखबार में छपी थी. ईशा की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. और अब तक इस फोटो पर 3 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

हाल ही में ईशा देओल तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने अपने पिता के साथ क्यूट सी फोटो शेयर की थी. इस फोटो में वह अपने पिता के गोद में बैठकर उन्हें किश करती हुई नजर आ रहीं थी. बता दें कि ईशा देओल (Esha Deol) की बात करें तो उन्होंने फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी फरवरी 2012 में की थी. ईशा और भरत की दो बेटियां हैं.