फोटोग्राफर्स को देखकर चौंक गए इरफान के बेटे बाबिल, सबसे प्यार से यूं मिले गले लोग बोले- इसे कहते हैं परवरिश

इरफान खान के बेटे बाबिल खान बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं. बेशक अभी उनकी एक ही फिल्म रिलीज हुई है, लेकिन अपने अंदाज और व्यवहार से वह हर किसी के चहेते बने हुए हैं.

फोटोग्राफर्स को देखकर चौंक गए इरफान के बेटे बाबिल, सबसे प्यार से यूं मिले गले लोग बोले- इसे कहते हैं परवरिश

इरफान खान के बेटे बाबिल का यह अंदाज जीत लेगा दिल

नई दिल्ली :

इरफान खान के बेटे बाबिल खान बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं. बेशक अभी उनकी एक ही फिल्म रिलीज हुई है, लेकिन अपने अंदाज और व्यवहार से वह हर किसी के चहेते बने हुए हैं. स्टार किड होने के बावजूद वह इतने हम्बल और मिलनसार हैं कि जो देखते ही बनता हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है जिसमें उनका अंदाज देखकर फैन्स उनकी लगातार तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबिल खान जैसे ही कार से उतरते हैं, बाहर फोटोग्राफर्स की भीड़ लगती होती है. वह उन्हें देखकर चौंक जाते हैं और वो पूछते हैं कि आप यहां किसके लिए. तो जवाब मिलता है आपके लिए. वह फिर उनसे बातें करने लगते हैं और सारे फोटोग्राफर्स से गले भी मिलते हैं. यह वीडियो बहुत ही कमाल का है. 

बाबिल खान का यह रवैया सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उनके इस वीडियो पर एक कमेंट आया है, 'मैं तो आज से सर की फैन हो गई.' जबकि एक अन्य शख्स ने लिखा है, 'इसे कहते हैं परवरिश इरफान खान सर की.' इस तरह बाबिल की जमकर तारीफ हो रही है. एक और कमेंट आया है कि वह बहुत ही प्यारा है. अगला सुपरस्टार. भगवान हमेशा इसका साथ दे. इरफान खान को अपने बेटे पर गर्व होगा. एक ने लिखा है इरफान खान की सीख.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाबिल के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह सरप्राइज करने वाले हैं. उनका अगला प्रोजेक्ट द रेलवे मैन है. यह वेब सीरीज है और इसमें आर. माधवन, के के मेनन और दिव्येंदु शर्मा भी नजर आएंगे. यह वेब सीरीज भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है. इसके शिव रवैल डायरेक्ट कर रहे हैं.