Irrfan Khan के बेटे बाबिल ने शेयर किया पिता पर बना Pawri Ho Rahi Hai मीम, बोले- हंसते- हंसते...

इरफान खान के बेटे बाबिल ने भी Pawri Ho Rahi Hai पर शेयर किया Meme. फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन.... 

Irrfan Khan के बेटे बाबिल ने शेयर किया पिता पर बना Pawri Ho Rahi Hai मीम, बोले- हंसते- हंसते...

Irrfan Khan के बेटे बाबिल ने शेयर किया है Pawri Ho Rahi Hai पर बना मिम

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil Khan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और अकसर अपने फैन्स के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं. जैसा कि आपको पता है आजकल आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक हर किसी के जुबान पर बस एक ही शब्द है Pawri Ho Rahi Hai. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), रणदीप हुड्डा और दूसरे कई स्टार भी Pawri Ho Rahi Hai से जुड़े वीडियो और मीम्स शेयर कर चुके हैं. अब इरफान खान के बेटे बाबिल ने भी एक शेयर किया है. 

बाबिल (Babil Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पिता इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म कारवां के कुछ सीन को साथ मिलाकर कोलार्ज और एडिट करके मीम बनाया. इस मीम में इरफान के साथ उनके कारवां के को- स्टार दुलकर सलमान और मिथिला पालकर भी साथ में नजर आ रहे हैं. साथ ही मीम शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- ''मतलब हंसते-हंसते डाल दिया बस''. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाबिल  (Babil Khan) ने जो मीम शेयर किया है उसमें लिखा है "ये हमारी कार है, और ये हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है. बाबिल के पोस्ट पर एक फैन्स ने लिखा- , "मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म है यार," जबकि एक दूसरे फैन ने लिखा, "शानदार'. गौरतलब है कि न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की वजह से बाबिल के पिता और एक्टर इरफान खान का साल 2020 में निधन हो गया. उन्हें आखिरी बार होमी अदजानिया की फिल्म आंग्रेज़ी मीडियम में देखा गया था. हालांकि, उनकी एक और फिल्म द सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियन्स भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.