World Cup 2023: हार के बाद विवेक ओबेरॉय ने उठाए टीम इंडिया पर सवाल, बोले- आज का सबसे खराब परफॉर्मेंस था

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गई है. लगातार 10 मैच जीतने वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 241 रन का टारगेट दिया था. जिसे विरोधी टीम ने बेहद आसानी से पूरा कर लिया. अब भारत की हार के बाद आम से लेकर खास तक, हर कोई निराश, परेशान और गुस्से में हैं.

World Cup 2023: हार के बाद विवेक ओबेरॉय ने उठाए टीम इंडिया पर सवाल, बोले- आज का सबसे खराब परफॉर्मेंस था

हार के बाद विवेक ओबेरॉय ने उठाए टीम इंडिया पर सवाल

नई दिल्ली:

India vs Australia: वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गई है. लगातार 10 मैच जीतने वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 241 रन का टारगेट दिया था. जिसे विरोधी टीम ने बेहद आसानी से पूरा कर लिया. अब भारत की हार के बाद आम से लेकर खास तक, हर कोई निराश, परेशान और गुस्से में हैं. बॉलीवुड के कई सितारे भी इस हार पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बहुत से फिल्मी सितारे भारतीय टीम के प्रदर्शन पर सवाल खड़े कर रहे हैं. अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी भारत की हार पर प्रतिक्रिया दी है और टीम की परफॉर्मेंस पर निराशा जाहिर की है. 

विवेक ओबेरॉय ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने भारतीय टीम की वर्ल्ड कप 2023 में परफॉर्मेंस को लेकर कहा, 'बहुत दिल टूटा हुआ है.  आज बुरा इसलिए लग रहा है कि हम दुनिया की सबसे बेस्ट टीम हैं. फाइनल में बेहद खराब परफॉर्मेंस थी. सबसे अच्छी टीम जो लगातार अच्छी परफॉर्मेंस में चल रही है. जीतते आ रही है और फाइनल में आकर हार गई. सच में दिल टूट गया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विवेक ओबेरॉय ने वीडियो में आगे कहा, 'यह जरूरी नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया प्लेयर अच्छा खेले. बल्कि हम बहुत सामान्य खेले. हमारे गेंदबाज और बल्लेबाजों ने वह परफॉर्मेंस नहीं दिया जो वह पिछले 10 मैचों में कर रहे थे. आज का सबसे खराब परफॉर्मेंस था. लेकिन कई बात नहीं हम टीम इंडिया के फैन हैं और हमेशा रहेंगे.' आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की ओर से टेविस हेड ने शानदार शतकीय पारी खेली और टीम को जीत दिला दी. हेड के अलावा लाबुशान ने भी भारतीय गेंदबाजों का जमकर सामना किया. दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 192 रनों की साझेदारी की. ट्रेविस हेड 137 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं लाबुशेन 58 रन बनाकर नाबाद रहे. भारत की ओर से 2 विकेट बुमराह और एक विकेट सिराज लेने में सफल रहे हैं.  इससे पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने एक मुश्किल पिच पर भारत को सिर्फ 240 रनों पर ही रोक दिया था.